बेंटले में पेट्रोल डलवाने के लिए 7 घंटे खड़ा रहा Ronaldo का ड्राइवर, पर किसी ने एक बूंद भी नहीं दिया


लंदन: ब्रिटेन में पेट्रोल की किल्लत (Petrol Crisis in Britain) से मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Footballer Cristiano Ronaldo) को भी जूझना पड़ा. उनका ड्राइवर पेट्रोल की आस में लगभग सात घंटे फ्यूल स्टेशन पर खड़ा रहा और उसके बाद भी उसे खाली हाथ लौटना पड़ा. हालांकि, इस दौरान रोनाल्डो अपनी 220,000 पाउंड (दो करोड़ रुपए से ज्यादा) कीमत वाली बेंटले (Bentley) में नजर नहीं आये. बता दें कि ब्रिटेन में पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल की भारी कमी हो गई है. देश के 90% से ज्यादा पंप सूखे पड़े हैं.

कार में नहीं थे Ronaldo

मैनचेस्टर यूनाइटेड के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की सुपरकार को मैनचेस्टर के एक फ्यूल स्टेशन पर स्पॉट किया गया. कार में रोनाल्डो का ड्राइवर मौजूद था, जो टैंक फुल कराने की आस लिए पेट्रोल पंप पहुंचा था. हालांकि, बारिश के बीच सात घंटे इंतजार करने के बाद भी उसे पेट्रोल नहीं मिला. फुटबॉलर की बेंटले के पास ही उनकी सुरक्षा टीम की एक कार भी खड़ी थी. 

ये भी पढ़ें -Muslim Woman की स्किन को ‘ब्यूटीफुल’ कहना डॉक्टर को पड़ा भारी, बौखलाए Husband ने किया ये हाल

दोपहर में पहुंचा, रात को बैरंग लौटा

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ड्राइवर उनकी बेंटले के साथ बुधवार दोपहर 2.20 बजे फ्यूल स्टेशन पहुंचा. ड्राइवर को उम्मीद थी कि टैंकर आने पर उसे पेट्रोल मिल जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. करीब सात घंटे इंतजार करने के बाद भी जब ऑयल टैंकर नहीं आया, तो ड्राइवर गुस्से में वहां से चला गया. हालांकि यदि टैंकर आ भी जाता, तब भी रोनाल्डो की बेंटले का टैंक फुल नहीं हो पाता, क्योंकि पेट्रोल पंप ने तेल की मारामारी को देखते हुए प्रति वाहन 30 पाउंड का पेट्रोल देना निर्धारित किया है. 

Cars के शौकीन हैं Ronaldo

पुर्तगाल के इस दिग्गज खिलाड़ी ने हाल ही में अपनी सुपरकार्स के कलेक्शन में फ्लैश बेंटले को शामिल किया है. उन्हें पिछले हफ्ते मैनचेस्टर यूनाइटेड के ट्रेनिंग ग्राउंड में इसे चलाते देखा गया था. रोनाल्डो को कारों का बेहद शौक है, उनके कलेक्शन में इस वक्त फेरारी, लेम्बोर्गिनी, मैकलेरेंस, दो रोल्स-रॉयस, एक पोर्श 911 टर्बो S, एक कोएनिगसेग CCX, एक बेंटले कॉन्टिनेंटल, एक रेंज रोवर और कई ऑडी और मर्सिडीज शामिल हैं.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *