मथुरा: जंगल में छात्र का शव मिलने से मचा हड़कंप, बुधवार को मार्केट गया था मासूम


कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नौवीं कक्षा के छात्र की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव बाद में घर से लापता 14 वर्षीय हर्ष की बेरहमी से हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस अधिकारी मामले में जल्दी ही खुलासा करने की दावा कर रहे हैं. 

बुधवार को घर से निकला था हर्ष 
थाना रिफाइनरी क्षेत्र के बाद गांव निवासी 14 वर्षीय हर्ष उर्फ छोटू नौवीं क्लास का छात्र था, जो कल घर से बाहर निकले के बाद वापस नहीं लौटा. इसके बाद दूसरे दिन गुरुवार को हर्ष का शव जंगलों में खून से लथपथ मिला. घटना की जानकारी लगते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. मौके से दोनों जांच टीमों ने साक्ष्य जुटाए और गांव के लोगों से भी जानकारी की.

झांसी में धारदार हथियार से गला रेतकर पति-पत्नी की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

ग्रामीणों ने छात्र को जंगल की ओर जाते देखा था 
गांव के ही एक दुकानदार ने बताया कि हर्ष ने उनके यहां से 40 रुपये की चाऊमीन और पेटिस ली थी, जिसे जंगल की ओर जाते हुए गांव के एक शख्स ने देखा था. बुधवार की पूरी रात ग्रामीणों ने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी. गुरुवार की सुबह हर्ष का शव जंगल से पुलिस ने बरामद कर लिया.

कासगंज: छेड़खानी के विरोध में दो पक्ष आपस में भिड़े, गोली लगने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस कर रही जल्द ही खुलासे का दावा 
पुलिस ने मासूम की हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लेकिन, जिस तरीके से मासूम की बेरहमी से हत्या की गई, वह इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है. हर कोई मासूम की हत्या से सहमा हुआ है कि आखिरकार इस मासूम ने किसी का क्या बिगाड़ा था. पुलिस अधिकारी घटना के जल्द खुलासे का दावा कर रहे हैं और मौके से पुलिस ने कई साक्ष्य जुटाए हैं.

रेप केस में फंसे BSP सांसद अतुल राय मामले में निलंबित CO बघेल बाराबंकी से गिरफ्तार, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर CUTE बच्ची ने किया ऐसा डांस, एक्सप्रेशन की मुरीद हुई दुनिया, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.