युवती ने पुलिसकर्मी के मुंह पर फेंका यूरिन, थाने में भी मचाया बवाल


वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के वॉर्सेस्टर (Worcester) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने कथित रूप से पुलिसकर्मी के मुंह पर यूरिन से भीगी पैंट फेंक दी. इतना ही नहीं उसने नर्स, सिक्योरिटी गार्ड और 2 अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमला बोला.

पुलिसकर्मियों पर क्यों भड़की युवती?

द सन में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी युवती का नाम अलन्ना नाइट (Alanna Knight) है. उसकी उम्र 19 साल है. आरोप है कि उसने ड्रग की ओवरडोज ली थी, जिसके बाद वो अपना आपा खो बैठी. युवती ने पुलिस स्टेशन में भी तोड़फोड़ की और अपने पिता के घर पर पत्थर फेंका.

ये भी पढ़ें- Internet का चक्का जाम? क्या टूट जाएगी मोबाइल फोन-इंटरनेट की दोस्ती

बेटी को हॉस्पिटल ले जाने की कोशिश कर रहा था पिता

जान लें कि जब युवती के पिता को पता चला कि उनकी बेटी ने ड्रग्स की ओवरडोज ले ली है तो उन्होंने उसे हॉस्पिटल ले जाने का फैसला किया. लेकिन वो अपनी बेटी को संभाल नहीं सके. वो उसे हॉस्पिटल नहीं ले जा पाए. बेटी ने हॉस्पिटल से आई नर्स और सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर दिया.

युवती ने लिया था ड्रग का ओवरडोज

इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को फोन किया और कहा कि उनकी बेटी को हॉस्पिटल पहुंचाने में मदद करें. उसने ड्रग की ओवरडोज ली है. फिर युवती ने मौके पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मियों पर भी हमला बोल दिया. उसने पुलिसकर्मी के मुंह पर यूरिन से भीगी हुई पैंट को फेंक दिया. इसके अलावा उसने एक पुलिसकर्मी के हाथ पर अपने दांतों से काट भी लिया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ने श्रीनगर से 155 किमी दूर बनाया दूसरा रनवे, सैटेलाइट तस्वीर से खुली पोल

पुलिस ऑफिसर ने कहा कि इस मामले में युवती को जेल भी भेजा जा सकता है. हालांकि उसके ऊपर जुर्माना नहीं लगाया जाएगा क्योंकि वो पैसे नहीं कमाती है. युवती के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.