UK में बैठे इस गैंगस्टर के एक इशारे पर दिल्ली में गोलियां बरसा रहे गुर्गे, सोशल मीडिया पर करता है अपडेट


नई दिल्ली: देश से दूर रहकर ब्रिटेन (UK) से दिल्ली में बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा एक गैंगस्टर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए बड़ी चुनौती बन गया है. वह अपने गुर्गों के जरिए दिल्ली और दूसरों शहरों में घटनाएं करवा रहा है. 

कपिल सांगवान पर 2 लाख रुपये का इनाम

पुलिस के मुताबिक ब्रिटेन में छिपे इस कुख्यात गैंगस्टर का नाम कपिल सांगवान उर्फ नंदू (Kapil Sangwan) है. वह वहीं बैठकर अपने गुर्गों के जरिए दिल्ली (Delhi) में गैंग ऑपरेट कर रहा है. दिल्ली पुलिस ने उस पर 2 लाख का इनाम घोषित कर रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवा रखा है. 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जानकारी मिली है कि 27 सितंबर को द्वारका इलाके के बाबा हरिदास नगर में गैंगस्टर मंजीत महाल के जिस शूटर की कार पर कई राउंड गोलियां फायर कर हत्या की गई थी, उसकी सुपारी UK में बैठे कपिल संगवान उर्फ नंदू (Kapil Sangwan) ने ही दी थी. कपिल संगवान और मंजीत महाल गैंग के बीच कई सालों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. जिसकी वजह से आए दिन दोनों गैंग में हत्याएं हो रही हैं.

एमिटी यूनिवर्सिटी से की पढ़ाई

सूत्रों के मुताबिक कपिल संगवान (Kapil Sangwan) एमिटी यूनिवर्सिटी मानेसर से होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा था, उसी दौरान वह अपराध की दुनिया से जुड़ गया. उसने बाद में दूसरे बदमाशों के साथ मिलकर अपना गैंग बना लिया. उसी दौरान दिल्ली पुलिस ने उसे पहली बार गिरफ्तार किया था. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली का ये ‘रंगबाज’ चढ़ा पुलिस के हत्थे, दर्जनों हत्याओं का आरोप

गैंग में दर्जनभर से ज्यादा शूटर

कपिल सांगवान (Kapil Sangwan) सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट करता रहता है. वह खुद को ज्योति बाबा के नाम से बुलाता है. कपिल पर हत्या, हत्या की कोशिश जैसे तकरीबन दर्जन भर से ज़्यादा मामले दर्ज हैं. कपिल के गैंग में दर्जन भर से ज़्यादा शूटर हैं, जो कपिल के इशारे पर लूट, रंगदारी और कांट्रेक्ट किलिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं. दिल्ली पुलिस को कपिल की UK में मौजूदगी की एक तस्वीर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मिली है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.