कंपनी ने बनाई कमाल की चादर, अब बेड पर पार्टनर के सामने नहीं झेलनी पड़ेगी शर्मिंदगी


लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक अजीबोगरीब खबर (Weird News) सामने आई है. यहां एक कंपनी ने ऐसी चादर बनाई है जो Fart की बदबू को भी फिल्टर कर लेती है. कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि अब अगर आप अपने पार्टनर के साथ बेड पर सो रहे हैं और आपको कब्ज की समस्या है तब भी आपका पार्टनर आपसे नाराज नहीं होगा क्योंकि अगर आप Fart करते हैं तो स्पेशल चादर बदबू को फिल्टर कर देगी और बदबू नहीं आएगी.

बदबू को कैसे बेअसर करती है ‘फैंटम’ चादर?

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फैंटम चादर के माइक्रो फाइबर्स में कार्बन पैनल लगे हैं जो बदबू को बेअसर कर देते हैं. इसे ओढ़ कर सोने से Fart की बदबू से आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- चोर चोरी के बाद सामान के बदले घर में रख गए पैसे, स्पेशल नोट में लिखी ये शानदार बात

बता दें कि Fart की बदबू को बेअसर करने वाली ये स्पेशल चादर डबल, किंग और सुपरकिंग तीन साइज में आती है. कंपनी ने स्पेशल चादर के अलावा बदबू को बेअसर करने वाले कंबल भी बनाए हैं.

कितनी है स्पेशल चादर की कीमत?

जान लें कि बदबू को दूर करने वाली इस स्पेशल चादर की कीमत 125 यूरो यानी 10,755 रुपये से 200 यूरो यानी 17,210 रुपये तक है. इस स्पेशल चादर को अंडरवियर बनाने वाली एक कंपनी ने बनाया है.

ये भी पढ़ें- विदेश यात्रा के लिए CoWIN पोर्टल जारी करेगा नया सर्टिफेकेट, ऐसे करें डाउनलोड

स्पेशल चादर नहीं देगी शर्मिंदगी का मौका

कंपनी के प्रवक्ता रेबेक्का जोन्स ने कहा कि Fart की बदबू की वजह से आपका पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है. लेकिन अब हम एक ऐसा प्रोडक्ट लाए हैं जो बेड में आपके सामने शर्मिंदगी का मौका नहीं आने देगा. स्पेशल चादर बदबू को बेअसर कर देगी.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.