चोर चोरी के बाद सामान के बदले घर में रख गए पैसे, स्पेशल नोट में लिखी ये शानदार बात


लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) की कॉर्नवाल (Cornwall) काउंटी से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां चोरों ने चोरी करने के बाद 80 साल की बुजुर्ग एक महिला के लिए एक स्पेशल नोट छोड़ा. जिसमें लिखा था कि आप हमेशा खुश और सुरक्षित रहें. नोट के साथ चोरों ने घर में पैसे भी रख दिए.

चोरों ने नोट में लिखी ये बात

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, चोरों ने जब घर में चोरी की तब बुजुर्ग महिला टीवी देख रही थी. चोरों ने चोरी के बाद जो लेटर छोड़ा, उसमें लिखा था कि हैलो आप जो भी हैं. हम इस गमले को सिर्फ इसलिए चुरा रहे हैं क्योंकि हमें इसकी बहुत जरूरत है.

ये भी पढ़ें- कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत पर सबसे बड़ी गवाही, जानिए चश्मदीदों की जुबानी

चोरों ने घर में छोड़े इतने रुपये

नोट में आगे लिखा था कि आपका गमला हमें इतना पसंद आया कि हमसे नहीं रहा गया. हम गमले की कीमत के तौर पर यहां 15 यूरो यानी 1 हजार 289 रुपये रख रहे हैं. उम्मीद है कि ये गमला लगभग इतने रुपये का ही होगा. आपको हुई परेशानी के लिए हमें खेद है.

चोरी की घटना पर महिला ने क्या कहा?

बुजुर्ग महिला हॉली ने बताया उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि कोई चोर चोरी करने के बाद पैसे भी रख जाएगा. मैंने किसी के साथ भी ऐसा होते हुए पहले नहीं देखा. चोरों ने नोट को दरवाजे के नीचे से मेरे घर में डाल दिया था.

ये भी पढ़ें- गाड़ी रोकने के लिए बोनट पर बैठ गया ट्रैफिक हवलदार, ड्राइवर ने दौड़ा दी कार, देखें LIVE VIDEO

महिला ने बताया कि रात करीब 9 बजकर 15 मिनट पर गमला उनके घर से चोरी हुआ. गमला उनके लिविंग रूम में रखा था. गमला उन्हें बहुत प्यारा था. चोरों ने गमला चुराकर ठीक नहीं किया. वो उसे किसी भी कीमत पर बेचने वाली नहीं थीं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *