फोटोग्राफर का गुस्सा, दूल्हे के सामने ही डिलीट कर डालीं सभी फोटो; जानिए ऐसा क्यों किया


नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक फोटोग्राफर (Photographer) का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद कोई भी अपनी शादी (Marriage) में किसी फोटोग्राफर को नाराज करने से पहले सौ बार सोचेगा. दरअसल, इस फोटोग्राफर को शादी में खाना खाने नहीं दिया गया, जिससे वो बेहद नाराज हो गया. इसके बाद उसने दूल्हे की आंखों के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर डालीं और वहां से चला गया.

Friend की शादी में खींची थीं फोटो

फोटोग्राफर ने Reddit पर अपनी कहानी बयां की है. उसने लिखा है, ‘मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं. मैं तो डॉग ग्रूमर (कुत्तों की देखभाल करने वाला) हूं, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए पूरे दिन कुत्तों की तस्वीरें खींचता हैं. मैं बस इतना ही समझाना चाहता हूं’. फोटोग्राफर ने आगे कहा, ‘एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए मुझे अपनी शादी में फोटो खींचने के लिए कहा. मैंने बताया कि मैं इस काम में माहिर नहीं हूं, लेकिन उसने ये कहकर मुझे मना लिया कि उसे परफेक्शन की कोई फिक्र नहीं है’.

ये भी पढ़ें -Ebola Mission: मदद करने गए थे, आबरू लूटकर आए; WHO के 21 कर्मचारियों की ‘काली’ करतूत उजागर

18 हजार में तय हुई थी बात

पोस्ट के मुताबिक, फोटोग्राफर 250 डॉलर (18,551 रुपये) में शादी में तस्वीरें खींचने के लिए मान गया. उसने लगभग 11 बजे अपना काम करना शुरू किया, जो करीब 7:30 बजे खत्म होने वाला था, लेकिन शाम 5 बजे के आसपास जब खाना परोसा जा रहा था, तो उससे कहा गया कि वो खाने के लिए नहीं बैठ सकता, क्योंकि उसे तस्वीरें खींचनी हैं. यहां तक फोटोग्राफर के लिए एक टेबल भी खाली नहीं छोड़ी गई.

न AC था और न पानी

फोटोग्राफर ने बताया कि वो काफी थक गया था. मैरिज वेन्यू में AC नहीं था, जिसके कारण बहुत गर्मी हो गई थी. इसके अलावा, आसपास पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था. ऐसे में उसने दूल्हे से कहा कि मुझे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए, ताकि मैं कुछ खा सकूं, लेकिन दूल्हे ने साफ इनकार कर दिया. दूल्हे ने कहा कि या तो फोटोग्राफी करो, या फिर बिना पैसे लिए घर चले जाओ.

‘अब मैं तुम्हारा Photographer नहीं’

यह सुनकर फोटोग्राफर नाराज हो गया और उसने तुरंत दूल्हे से एक बार पूछा कि पक्का? जैसे ही उसने हां कहा, फोटोग्राफर ने खींची गई सभी तस्वीरों को उसके सामने ही डिलिट कर दिया और ये कहते हुए वहां से चला गया कि अब मैं तुम्हारा फोटोग्राफर नहीं हूं. पोस्ट में यह भी लिखा गया कि कपल ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है, क्योंकि लोग उनसे उनकी शादी की तस्वीरों के बारे में पूछ रहे हैं. 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *