सैफ अली खान ने किया कन्फर्म, बेटा इब्राहिम करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू


Image Source : INSTAGRAM- IAKPATAUDI_01
सैफ अली खान ने किया कन्फर्म, बेटा इब्राहिम करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका बेटा इब्राहिम बॉलीवुड में हाथ आजमाने जा रहा है। मगर इब्राहिम बॉलीवुड एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि फिल्म निर्माण की बारीकियां सीखने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर को एक फिल्म में सहयोग दे रहे हैं। सैफ ने यूट्यूब चैनल के लिए एक साक्षात्कार में मेजबान सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात की।

जहां इब्राहिम बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, वहीं सैफ ने खुलासा किया कि वह पहले कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझ रहे हैं।

अपने बच्चों सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह, के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि वे सभी अलग हैं। इब्राहिम करण जौहर की फिल्म में सहायता कर रहे हैं, और अपने सपने और विचारों के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सारा बड़ी है और हमारे बीच एक बहुत अलग समीकरण है। निश्चित रूप से, तैमूर को अभी टाइम है और जेह सिर्फ मुस्कुरा रहे है। उनमें से किसी की तुलना में मेरी मानसिक उम्र बहुत अधिक है। वह निश्चित रूप से नवजात है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि करण की कौन सी फिल्म इब्राहिम की सहायता कर रहे है। हो सकता है कि यह फिल्म निमार्ता की अगली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हो, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं।

इनपुट-आईएएनएस

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह को कहा ‘बुरी बहू’, जवाब में कृष्णा की पत्नी ने कह दिया ‘क्रूर सास’

Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

Attack: गणतंत्र दिवस 2022 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत की फिल्म

Related Video



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.