Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी एक बार फिर सलमान खान के शो में लेंगी एंट्री, आखिर क्या नया लाएंगी इस बार?


Image Source : INSTAGRAM/SHAMITA SHETTY
Shamita Shetty

‘बिग बॉस 15’ में शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी एंट्री करेंगी। शमिता शेट्टी की एंट्री इस वजह से सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि वो ‘बिग बॉस’ के घर में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की दूसरी रनरअप बनने के बाद जाएंगी। खास बात है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दौरान शमिता शेट्टी के खेल को जितने लोगों ने सराहा उससे ज्यादा घर के अंदर शमिता को खिताब भी मिले। हालांकि घरवालों द्वारा दिए गए ये खिताब शमिता को ज्यादा रास नहीं आए और इसी वजह से उनका घर में झगड़ा सबसे ज्यादा हुआ। 

Who Is Donal Bisht: Bigg Boss 15 में नजर आएंगी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, रह चुकी हैं चित्रहार की होस्ट

शमिता शेट्टी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में कभी ‘ओवर एक्टिंग की दुकान’ का खिताब घरवालों ने दिया तो कभी दूसरों को डॉमिनेट करने का सेहरा भी शमिता के सिर ही बंधा। हालांकि शमिता पूरे शो में इन दोनों खिताब से बहुत ज्यादा परेशान दिखीं। ऐसे में ‘बिग बॉस सीजन 15’ में शमिता का सफर आसान होगा या फिर मुश्किल ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन इतना जरूर है कि हो सकता है कि शमिता को सीजन 15 में फिर से इन्हीं खिताबों के साथ दो-चार करना पड़े, क्योंकि शो में कुछ कंटेस्टेट्स ऐसे आ रहे हैं जो शमिता को इस तरह के नामों से पुकार चुके हैं। फिलहाल शमिता का ‘बिग बॉस’ सीजन में सफर कैसे रहेगा ये तो वक्त बताएगा, लेकिन उससे पहले जान लीजिए उनके कुछ करियर के बारे में।

Who Is Umar Riaz: आसिम रियाज के भाई उमर रियाज बिग बॉस में आएंगे नजर, पेशे से हैं डॉक्टर

शमिता शेट्टी ने साल 2000 में बड़े बैनर की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म तो सुपरहिट रही। इसके साथ ही शमिता का नाम चर्चा में आ गया। इसके बाद शमिता कई फिल्मों में नजर आईं। लेकिन ‘मेरे यार की शादी है’ में उनके डांस परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों में ‘शरारा शरारा’ गाने से आग लगा दी थी। 

ये गाना इतना ज्यादा लोकप्रिय हो गया कि ऐसा लगा कि शमिता को करियर की बुलंदियों पर पहुंचा देगा, हालांकि हुआ इसका उलट। शमिता का करियर पानी में उठे बुलबुले की तरह उठा और फिर शांत हो गया। 

इसके बाद शमिता की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आईं और कब चली गई पता ही नहीं। इसके बाद शमिता ने रियलिटी शो में हाथ आजमाया। जिसमें ‘बिग बॉस सीजन 3’, ‘झलक दिखलाजा’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी -9’ शामिल हैं। हालांकि ये भी शमिता के करियर को उड़ान नहीं दे पाए। अब उम्मीदें ‘बिग बॉस 15’ से जुड़ी हुई हैं। 

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.