90 के दशक की एक्ट्रेस आयशा जुल्का लंबे वक्त बाद कर रहीं पर्दे पर वापसी, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर


Image Source : INSTAGRAM/ AYESHA.JHULKA
आयशा जुल्का 

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस आयशा जुल्का  को लोगों ने खूब प्यार दिया। खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हिम्‍मतवाला’, ‘वक्‍त हमारा है’, ‘चाची 420’ और ‘संग्राम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। लेकिन कुछ सालों बाद वो लाइमलाइट से गायब होती गईं और फिर 1999 के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाना शुरू कर दिया। लेकिन अब सालों की दूरी के बाद आयशा एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

अब वह जल्द ही वेब सीरीज के जरिए पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं। वह  ‘Where Are They series’ में नजर आने वाली हैं।  इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं। 

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में आज रात 13 कंटेस्टेंट्स एक साथ लेंगे एंट्री 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आखिर वो किस कारण से सिनेमा से दूर हुईं थी। उन्होंने बताया कि वह फिल्मों में काम तो कर रही थीं लेकिन हर फिल्म में एक जैसा किरदार करके उनके अंदर बोरियत ला रहा था। उन्हें परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल्स नहीं मिल रहे थे जिसके कारण उन्होंने फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद आयशा ने बिजनेसमैन समीर वाशी से साल 2003 में शादी कर ली और शादी के बाद आयशा बिजनेस में व्यस्त हो गईं।

बिग बॉस OTT की विनर दिव्या अग्रवाल इस अंदाज में Bigg Boss 15 की लॉन्चिंग में आएंगी नजर

आपको बता दें आयशा ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। 

Bigg Boss 15: पहली बार मंच पर साथ आएंगे सभी कंटेस्टेंट्स, एक साथ हटेगा सभी के चेहरे से नकाब 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.