Bigg Boss 15: 5 चीजें ‘बिग बॉस 15’ को बाकी सीजन से करती हैं अलग


Image Source : TWITTER/COLORSTV
Salman Khan

‘बिग बॉस  सीजन 15’ का आगाज हो चुका है। हर साल ‘बिग बॉस’ में कुछ ना कुछ नया करके दर्शकों का मनोरंजन किया जाता है। ऐस में मेकर्स ने इस बार भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो को दूसरे सीजन से अलग करने के लिए मेकर्स इस बार भी कुछ नया लेकर आए हैं। चलिए आपको वो 5 चीजें बताते हैं जो हर सीजन से ‘बिग बॉस 15’ को अलग करती हैं।

Bigg Boss 15 Grand Premier LIVE: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स से मिलवा रहे हैं सलमान खान

Salman Khan

Image Source : TWITTER/COLORSTV

Salman Khan 

जंगल थीम


हर साल ‘बिग बॉस’ का सीजन किसी ना किसी थीम पर आधारित होता है। ऐसे में मेकर्स पहली बार इस बार शो की थीम ‘जंगल’ लेकर आए हैं। जैसा कि शो की थीम जंगल है तो स्टेज से लेकर घर के कोने-कोने तक इस थीम को फॉलो किया गया है। खास बात है कि ‘बिग बॉस’ के अब तक सभी सीजन में इस तरह की थीम नहीं देखने को मिली है।

Big Ji

Image Source : VOOT

Big Ji

बिग जी

शो में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान की मदद करने के लिए पहले बार ‘बिग जी’ को लाया गया है। बिग जी एक गोरिल्ला है। ये घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर लेकर आता है। खास बात है कि बिग जी कंटेस्टेंट्स को एक पिंजरे में कैद करके सलमान खान के सामने लेकर आता है। जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान उससे सभी दर्शकों को मिलवाते हैं। 

awesome mirrors

Image Source : VOOT

awesome mirrors

awesome mirrors

Image Source : VOOT

awesome mirrors

ऑसम मिरर

‘बिग बॉस सीजन 15’ को बाकी सीजन से अलग करने के लिए इस बार ‘ऑसम मिरर’ को भी लेकर आए हैं। ‘ऑसम मिरर’ एक खास तरह का मिरर है जो कि घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स को उनके जंगली जानवर रूप से अवगत करवाता है। यानी कि जो कि कंटेस्टेंट्स घर में जाने वाला होगा उसे उस मिरर के सामने खड़ा होना होगा। ये ऑसम मिरर उस कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएगा कि उसकी क्वालिटी किस जंगली जानवर से मिलती है।

सर्वाइवल किट- बचाओ बाजार

पहली बार इस सीजन में सर्वाइवल किट को लेकर आया गया है। ये सर्वाइवल किट घर के सदस्यों को जंगल में सर्वाइव करने में मदद करेगी। इसमें कुछ ऐसे सामान हैं जो घर वालों को चुनने का मौका मिलेगा। 

विश्वसुंदरी

Image Source : VOOT

विश्वसुंदरी

विश्वसुंदरी-जंगल की रानी

पहली बार शो में एक खास पेड़ को लेकर आया गया है। खास बात है कि इस पेड़ को जंगल की रानी विश्वसुंदरी का नाम दिया गया है। शो में दिखाया गया है कि ये विश्वसुंदरी समय समय पर अपने होने का एहसास घरवालों को करवाती रहेगी। साथ ही उन्हें ये बताती रहेगी कि वो इस जंगली की रानी है।

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.