Marriage में एक पीस ज्यादा खाया केक, Couple ने गेस्ट को भेज दिया बिल; लोग बोले- कंजूसी की भी हद होती है


लंदन: शादी (Marriage) में मेहमाननवाजी पर लोग लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, लेकिन ब्रिटेन के एक कपल (British Couple) ने अपनी शादी का खर्चा भी मेहमानों से वसूल किया. इतना ही नहीं, वेडिंग केक ज्यादा खाने वालों को बाद में बाकायदा मैसेज भेजकर पैसों की मांग की गई. सोशल मीडिया पर इस जोड़े को कंजूस कपल करार दिया जा रहा है. दरअसल, कपल की इस कंजूसी का खुलासा एक गेस्ट ने किया है, जिसे अतिरिक्त भुगतान का मैसेज मिला है.

370 रुपये देने को कहा 
 

‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी (Marriage) में शामिल हुए एक गेस्ट ने Reddit पर कपल (Couple) की कंजूसी का जिक्र किया है. साथ में उसने वो मैसेज भी चस्पा किया है, जो उसे शादीशुदा जोड़े की तरफ से मिला है. मैसेज में कहा गया है चूंकि आपने एक के बजाये केक के दो पीस खाए, इसलिए आपको 3.66 पाउंड (लगभग 370 रुपए) का भुगतान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें – Pakistan में जेसीबी पर निकली बारात, दूल्हा-दुल्हन को देखकर भौचक्का रह गए लोग; देखें Viral Video

शादी के बाद चेक किया CCTV 
 

दरअसल, इस कपल ने घोषणा की थी कि शादी में शरीक हुए मेहमान उनके लिए वेडिंग केक की व्यवस्था करेंगे. इस पर सभी गेस्ट पैसा मिलाकर केक ले आए. इसके बाद सभी ने केक खाया और खुशी-खुशी अपने घर चले गए. कुछ समय बाद एक गेस्ट को कपल की तरफ से मैसेज मिला. इस संदेश में लिखा था, ‘CCTV देखने के बाद हमने पाया कि आपने एक पीस से ज्यादा केक खाया था. इसलिए आपको 3.66 पाउंड का अतिरिक्त भुगतान करना चाहिए’.     

मैसेज देख Guest को लगा सदमा
 

गेस्ट ने कहा कपल ने प्रति पीस के हिसाब से पैसा चार्ज किया, जो बेहद चौंकाने वाला है. शादी में किसे याद रहता है कि उसने क्या खाया. मुझे नहीं याद कि मैंने दूसरा पीस भी खाया था. सोशल मीडिया पर लोग कपल की कंजूसी को लेकर उसे जमकर लताड़ लगा रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है कि यदि मेहमानों के लिए केक खरीदने की भी हैसियत नहीं है, तो केक की जरूरत ही क्या है. वहीं, दूसरे ने लिखा है कि कंजूसी की भी हद होती है.  

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *