कुख्यात तस्कर से दोस्ती पुलिसकर्मी को पड़ी भारी, बंदूक से काटा था बर्थडे केक, सस्पेंड


प्रितेश शारदा/नीमचः नीमच जिले में पुलिस वालों के साथ कुख्यात तस्कर बाबु सिंधी ने अपने जन्मदिन पर 12 बोर बंदूक से काटा था. ये केक काटना पुलिस वालों को भारी पड़ गया. दरअसल पार्टी के वीडियो में तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर और पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमावत भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर काफी हंगामा हो गया था. अब नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा ने टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर सस्पेंड कर दिया है. इस के अलावा देवास एसपी ने भी तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है.

तस्कर ने पुलिसकर्मी की बंदूक से काटा बर्थडे केक, टीआई-कांस्टेबल भी रहे मौजूद, वायरल हो रहा वीडियो

पुलिसकर्मी की बंदूक से काटा था केक
नीमच जिले के तस्कर बाबू उर्फ जयगुरुदेव का तालिबानी स्टाइल में मनाए गए जन्मदिन का वीडियो सामने आया था. दरअसल तस्कर बाबू पुलिसकर्मी की 12 बोर की बंदूक से केक काटता दिखाई दे रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इस वीडियो में तस्कर की जन्मदिन पार्टी में तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर, कांस्टेबल पंकज कुमावत समेत देवास जिले के कई पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 जून 2021 का बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर शूट किया गया था, जो कि अब वायरल हो रहा है.  

पुलिस और तस्कर की दोस्ती?
इस वीडियो के सामने आने के बाद नीमच में पुलिस और तस्कर गठजोड़ को लेकर सवाल उठ रहे थे. बता दें कि तस्कर बाबू सिंधी अभी 255 क्विंटल डोडाचूरा, अफीम अंश युक्त कालादाना, धोलापाली की तस्करी के मामले में कनावटी जेल में बंद है. एक तरफ सीएम शिवराज तस्करों और माफियाओं के खिलाफ सख्ती बरत रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर व अन्य पुलिसकर्मी तस्करों को संरक्षण देते नजर आ रहे हैं.

अरुण यादव ने सुबह किया छुपा के खंजर का जिक्र, रात को कर दिया चुनाव लड़ने से इनकार

एसपी ने किया था लाइनअटैच
वीडियो में दिखाई दे रहे टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर लंबे समय तक नीमच सिटी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी रहे हैं. इसी थाने में आरक्षक पंकज कुमावत भी तैनात था. आरोप है कि टीआई व आरक्षक बाबू पर मेहरबान थे और इसी वजह से उन्होंने बाबू की गतिविधियों पर कभी कार्रवाई नहीं की. सूत्र बताते है कि टीआई ठाकुर व आरक्षक पंकज कुमावत दोनों तस्कर बाबू के पाटर्नर की भूमिका निभा रहे थे. बाबू सिंधी को बीती 26 अगस्त को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था. बाबू सिंधी की गिरफ्तारी के बाद से ही आरक्षक पंकज कुमावत ड्यूटी से गायब चल रहा है. वहीं नीमच एसपी सूरज कुमार ने कंट्रोल रूम प्रभारी टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर को लाइन अटैच किया था. इसमें मनासा एसडीओपी को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.  

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.