ड्रग्स केस में ऐसे पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, जानिए रेड की इनसाइड स्टोरी


नई दिल्ली: मुंबई में रेव पार्टी के शामिल एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे को अरेस्ट करने के लिए NCB ने पूरी योजना तैयार की थी. सूत्रों के मुताबिक शाहरुख के बेटे आर्यन (Aryan Khan) के ड्रग पैडलरों से संपर्क के बारे में एजेंसी को पहले से सूचना मिल रही थी. जैसे ही उसे रेव पार्टी की जानकारी मिली, एजेंसी ने छापा मार दिया.

पहले से रखी जा रही थी निगरानी

NCB सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त रेव पार्टी होनी थी, वहां पर 1200 से 1300 लोग मौजूद थे. NCB को उस भीड़ में से 8 से 10 लोगों की तलाश थी. एजेंसी को इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के शामिल होने की पक्की सूचना मिली थी. NCB ने आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट पर नज़र रखने के लिए अलग से एक अधिकारी को तैनात किया था. 

NCB की टीम ने ऐसे किया अरेस्ट

पार्टी वाली जगह पर आर्यन खान (Aryan Khan) के नाम से कोई स्पेशल रूम बुक नहीं था. हालांकि आयोजकों ने आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था. जैसे ही वे दोनों उस कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे, तभी NCB के अधिकारी उनके सामने आ गए और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. जब दोनों की तलाशी ली गई तो आर्यन खान के पास तो कुछ भी नही मिला लेकिन अरबाज़ मर्चेंट के जूतों मे से चरस मिली. 

मोबाइल चैट में हाथ लगे सबूत

NCB ने दोनों के मोबाइल फोन लेकर जांच की तो उसे कई ऐसे चैट्स हाथ लगे, जिसमें दोनों चरस के इस्तेमाल की बात कर रहे थे. आर्यन (Aryan Khan) से हुई पूछताछ में उसने ये बात कबूल भी की. सूत्रों के मुताबिक NCB को ये भी पहले से पता था कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट उस ड्रग पैडलर के लगातर संपर्क में रहे हैं, जिसकी तलाश NCB को काफी वक्त से है. इसलिए रेव पार्टी में जाते ही दोनों को दबोच लिया गया.

ये भी पढ़ें- Mumbai Drugs Case: सभी 8 आरोपियों को NCB ने किया गिरफ्तार, सेनेट्री पेड में छिपाकर लाए थे ड्रग्स

सेनेटरी पैड्स में छिपाकर लाए थे ड्रग्स

बताते चलें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक उन सभी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. अरेस्ट होने वाले लोगों में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल है. एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी में शामिल हुए आरोपी ड्रग्स को सेनेटरी पैड्स और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाए थे.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *