मुंबई में रेव पार्टी पर NCB का छापा, शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 से पूछताछ


मुंबई: मुंबई तट (Mumbai Port) पर एक रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों से पूछताछ हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े के मुताबिक जिन लोगों से पूछताछ हो रही है उस सूची में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत आठ लोगों का नाम शामिल है.

NCB चीफ का दावा

इस मामले को लेकर एनसीबी के चीफ एस एन प्रधान ने कहा, ‘ये दो हफ्ते तक चली जांच का नतीजा है. इसके लिए हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की और इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है. इस दौरान काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ. इस मामले की जांच जारी है.’

एनसीबी ने अपने खास इनपुट पर दो अक्टूबर को ये ऑपरेशन लॉन्च किया था. इस दौरान सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई. जानकारी के अनुसार रेड में प्रतिबंधित ड्रग MDMA/ Ecstasy, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न दवाएं और चरस बरामद हुआ है. 

बड़ी हस्तियों पर शिकंजा

रेड में इतने बड़े पैमाने पर हुई बरामदगी के बाद दो महिलाओं समेत कई लोगों से पूछताछ चल रही है. इस मामले को लेकर अब उन सभी की भूमिका की जांच हो रही है. NCB की जांच जारी है.

गेस्ट एंट्री में गए आर्यन खान?

NCB सूत्रों के मुताबिक अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उससे उस क्रूज पर आने के लिए किसी भी तरह की फ़ीस नहीं ली थी. आर्यन ने कहा, ‘उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी गेस्ट को बुलाया गया था.’ 

वहीं इस पार्टी में जो भी लोग आए थे उन्हें रोल पेपर दिया गया था, एनसीबी को ज्यादातर गेस्ट के कमरे से रोल पेपर मिले हैं.

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.