लखीमपुर कांड: आशीष मिश्रा बोले- ‘मेरे 4 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, मैं होता तो मुझे भी नहीं छोड़ते”


लखीमपुर खीरी:  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है. खीरी भाजपा सांसद और वर्तमान में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने आंदोलनरत किसानों पर अपनी कार चढ़ा दी. वहीं, दूसरी ओर आशीष मिश्रा ने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में इन आरोपों को झूठ बताया है. 

मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने बताया कि ‘हमारे यहां करीब 40 सालों से कुश्ती का आयोजन होता है, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम था, डिप्टी सीएम को रिसीव करने तीन गाड़ियां गई थीं, रास्ते में खुद को किसान बताने वाले लोगों ने गाड़ियों में लाठी मारीं और पथराव किया. जिसमें उनके ड्राइवर के सिर में पत्थर लगने से वह होश खो बैठा और गाड़ी पलट गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई.’ जिसके बाद उनकी गाड़ियों को जलाया गया.

लखीमपुर खीरी की घटना पर बोले CM योगी- सरकार मामले की तह में जाएगी, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

उन्होंने आरोप लगाया कि घटना में भाजपा के चार कार्यकर्ताओं और उनके ड्राइवर की निर्मम हत्या की गई है, साथ ही उन्होंने घटनास्थल पर मौजूदगी के सवाल पर कहा कि वह उस समय दंगल के कार्यक्रम में थे. उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उपद्रवी कभी किसान नहीं हो सकता है. इस आंदोलन में ऐसे तत्व शामिल हुए हैं जो कुछ गड़बड़ करना चाहते हैं. किसान शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करता है. 

अखिलेश, प्रियंका-राहुल, जयंत, टिकैत, चंद्रशेखर, BSP-TMC…सब लखीमपुर खीरी जाने की तैयारी में

आपको बता दें कि खीरी के भाजपा सांसद अजय मिश्रा टेनी के गांव बनवारीपुर में कुश्ती का आयोजन था. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या आए थे. उन्हें जिस हेलीपैड पर उतरना था, उस पर उग्र किसानों ने सुबह ही कब्जा जमा लिया. ये किसान अजय मिश्रा के 15 दिन पहले दिए गए बयान से खफा बताए जा रहे थे, जिसमें उन्होंने सुधार देने की बात कही थी. पुलिस और प्रशासन के लाख मनाने के बाद भी आंदोलनरत किसानों ने हेलीपैड खाली नहीं किया, जिस कारण डिप्टी सीएम को सड़क मार्ग से लखीमपुर खीरी आना पड़ा.

गोरखपुर दौरा बीच में छोड़ लखनऊ लौटे CM योगी, PAC की तीन बटालियन लखीमपुर खीरी रवाना

WATCH LIVE TV

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *