Bigg Boss 15 Day 2 Highlights: शो के दूसरे ही दिन आपस में भिड़े उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल


Image Source : VOOT
शो के दूसरे ही आपस में भिड़े उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 कल एक धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर के साथ छोटे पर्दे पर आगाज़ हो गया है। इस साल शो की थीम ‘जंगल में दंगल’ है। बिग बॉस 15 की प्रीमियर रात में प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने घर में एंट्री करने और जंगल में सर्वाइव करने लिए कमर कस ली। फैंस के दिलों में शो को लेकर दिलचस्पी कायम है। आइए जानते हैं रविवार 3 अक्टूबर को बिग बॉस 15 में क्या खास रहा…

रणवीर सिंह का सलमान खान ने किया वेलकम

बिग बॉस 15 के दूसरे दिन सलमान खान ने अभिनेता रणवीर सिंह का स्वागत किया। होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान उन्हें असली पैंथर्स ने खरोंच दिया था। उन्होंने बताया कि उन्हें एक फाइट सीन के लिए असली पैंथर से सामना हुआ था और उनकी पीठ पर खरोंच के निशान थे।

बिग बॉस 15 के दूसरे दिन के दौरान अभिनेता सलमान खान ने कहा, “मुझे और संजू को जितनी लाइफ लाइन मिली है शायद ही किसी और को मिली हो? इसके लिए भगवान का बहुत बहुत शुक्रिया।” 

ईशान सहगल ने खुद को नॉमिनेट किया

ईशान सहगल ने डोनल बिष्ट के लिए बिग बॉस 15 में खुद को नॉमिनेट करने का फैसला किया, क्योंकि डोनल ने उमर रियाज के खिलाफ मंच पर उनका समर्थन किया था। ईशान ने खुद को नॉमिनेट करने का फैसला किया और इस तरह डोनल आने वाले हफ्ते में नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गई हैं।

क्या बिग बॉस के घर के अंदर होगी अफसाना खान की शादी?

गायिका अफसाना खान का कहना है कि वह एक्सरसाइज करना चाहती हैं और पूछती हैं कि जिम कहां है। वह घरवालों को बताती है कि नवंबर में उसकी शादी होनी थी लेकिन उन्होंने शो में आने का फैसला किया। वह कहती है कि वह गारंटी दे रही है कि वह बिग बॉस 15 के घर के अंदर शादी कर लेगी।

बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट की घर में एंट्री

बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट ने शो में एंट्री की। इस दौरान सभी उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। 


बिग बॉस तीन फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट का स्वागत करते हैं और घोषणा करते हैं कि उनके पास विशेष शक्तियां हैं। 

उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच हो गई लड़ाई

उमर रियाज का कहना है कि प्रतीक बहुत घमंडी हैं और उन्होंने घर में ऐसे एैसे एंट्री की जैसे उसने कोई बड़ी बात कर दी हो। प्रतीक उनकी बातचीत सुनते हैं और वे आपस में लड़ने लगते हैं। प्रतीक कहते हैं कि मेरे सामने बात करो, मेरी पीठ के पीछे नहीं। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.