Dholpur: महिला को फोन पर दोस्ती पड़ी भारी, युवक ने अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी


Dholpur: जिले में एक महिला से फोन पर दोस्ती (Friendship) करने के बाद वीडियो कॉलिंग (Video Calling) करके उसके अश्लील फोटो बना लिए और फिर सोशल मीडिया में डालने की कहकर महिला से 50 हजार रुपये वसूल लिए. 

आरोपियों द्वारा पीड़ित महिला से लगातार की जा रही पैसों की डिमांड को लेकर पीड़ित महिला ने सदर थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

यह भी पढे़ं- Bharatpur: चोरी से परेशान हुई पुलिस, SI बोला- हर घर में चोर हो गए हैं, कैसे पकड़े?

सदर थाना प्रभारी दीपक ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, सरकन खेड़ा (Sarkan Kheda) निवासी ओमप्रकाश का फोन आने पर वह मजाक करने लगा, जिसके बाद उसने उसे ब्लॉक कर दिया. दूसरे दिन दूसरे व्यक्ति का फोन आया और धमकी देने लगा कि उसने नंबर को क्यों ब्लॉक कर दिया. पीड़िता ने बताया कि इसका नंबर भी ब्लॉक किया तो उसके पास आए दिन नाम बदलकर कई फोन आने लगे और धमकियां देने लगे कि उनके पास पीड़िता के अश्लील फोटो हैं, जिन्हें फेसबुक पर डाल देंगे. आरोपियों द्वारा 50 हजार रुपये की मांग की गई. 

पीड़िता रुपये देने को हुई मजबूर
पीड़िता ने बताया कि फोन करने के बाद आरोपी उसके घर गए. जिस पर उसने एक बार डर कर छत से 30 हजार रुपये फेंक दिया. कुछ दिन बाद फिर फोन और धमकियां आने लगी. इसके बाद एक आरोपी ने आकर उसे धमकाया और घर से 20 हजार रुपये ले गया. पीड़िता ने थाना प्रभारी से गुहार लगाई है कि आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहे हैं और पैसे की डिमांड कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें– Dholpur: गाय ने एक अचंभित कर देने वाले बछड़े को दिया जन्म, देखने के लिए जुटी भीड़

पुलिस ने शुरू की जांच
थाना प्रभारी दीपक ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Reporter- Bhanu Sharma

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.