Kanpur Triple Murder: पॉलिथीन पहनाकर दंपती और बेटे का दम घोटा, CCTV से मिला वारदात का ये सुराग


कानपुर: कानपुर में फजलगंज (Fajalganj) थाने से चंद कदम की दूरी पर शुक्रवार देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने दंपती और उसके 12 साल के बेटे की निर्मम हत्या कर दी. तीनों पर चापड़ से कई वार किए गए. सुबह जब दूध की गाड़ी पहुंची तो वहां ताला देखकर सेल्समैन ने उनके भाइयों को सूचना दी. ताला तोड़कर लोग घर में घुसे. जहां तीनों की कमरे में लाश पड़ी मिली थी.

CCTV से मिले सुराग

पुलिस को घर के पास लगे एक सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में वारदात से जुड़े सुराग मिले हैं. पुलिस इसी फुटेज के आधार पर तहकीकात आगे बढ़ा रही है. पुलिस का दावा है कि व्यापारी के घर हुई इस वारदात का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक देर रात 1:30 बजे 3 युवक पैदल पहुंचे थे. जैसे ही घर के मालिक और व्यापारी प्रेम किशोर ने दरवाजा खोला बदमाश भीतर दाखिल हुए और करीब 2 घंटे तक घर के अंदर रहे. 

ये भी पढ़ें- बैग में चाकू रखकर स्कूल आया था स्टूडेंट, छुट्टी के बाद दूसरे छात्र का किया मर्डर; वजह जानकर पुलिस हुई हैरान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम किशोर अपने घर से किराना की दुकान चलाता था. वो अपनी पत्नी गीता और बेटे नैतिक के साथ यहां रहता था. उसकी पहली पत्नी से पैदा हुए उसके दो बड़े बच्चे, उसके बड़े भाई राज किशोर के साथ रहते हैं, जो एक वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी का ड्राइवर है.

शनिवार को राज किशोर को उनके पड़ोसी का फोन आया, जिन्होंने उन्हें बताया कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है और दुकान के बाहर दूध पड़ा है. उन्होंने कहा कि उसके भाई प्रेम किशोर उसके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे थे. ताले तोड़ने के लिए रिश्तेदारों के साथ राज किशोर मौके पर पहुंचे. घर में प्रवेश करने पर, उन्हें उनके भाई प्रेम किशोर, उनकी पत्नी गीता और उनके बेटे नैतिक के शव खून से लथपथ पड़े मिले. बच्चे का चेहरा पॉलीथिन से बंधा पाया गया.

ये भी पढ़ें- मुंबई में रेव पार्टी पर NCB का छापा, शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 से पूछताछ

पुलिस की टीम फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. तिहरे हत्याकांड की खबर इलाके में फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक हत्यारों ने पूरी वारदात में किसी भारी हथियार का इस्तेमाल भी किया और फरार हो गए. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *