Mumbai Drug Bust LIVE | NCB शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कुछ देर में कर सकती है कोर्ट में पेश


Image Source : ANI
NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को किया गिरफ्तार

मुंबई में क्रूज में चल रही रेव पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी ने पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस पूछताछ के दौरान आर्यन ने किसी भी तरह का ड्रग्स लेने से इनकार किया है। रेव पार्टी में ड्रग्स कहां से आई? कौन लाया? सप्लायर कौन था? इन सबकी तहकीकात की जारी है। 

वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन के मेडिकल टेस्ट के लिए एनसीबी की टीम मुंबई के जेजे अस्पताल लेकर आई थी। एनसीबी आर्यन खान को मुंबई के किला कोर्ट में पेश करेगी। 

क्या था पूरा मामला

शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। ये रेव पार्टी Cordelia नाम के क्रूज पर चल रही थी। एनसीबी ने इस हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में छापेमारी की। कई लोगों को हिरासत में भी लिया और क्रूज से बरामद ड्रग्स को जब्त कर लिया। म्यूजिकल इवेंट के नाम पर रेव पार्टी रखी गई थी। ऑनलाइन बुकिंग भी हुई। बुकिंग के बदले 80 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक में लोगों को टिकट दी गई। पार्टी मे कोकीन, एमडी, चरस, गांजा जैसे नशीले पदार्थों का इंतजाम भी किया गया था। 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.