दादी के Ex-बॉयफ्रेंड को आया गुस्सा, पेट्रोल डालकर लगा दी आग; 10 साल की मासूम ने ऐसे बचाया


वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के टेक्सास (Texas) में एक खौफनाक वारदात हुई है. यहां एक शख्स ने 52 साल की महिला को जिंदा ही आग के हवाले कर दिया. पीड़ित महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी Ex-गर्लफ्रेंड थी. शख्स ने महिला पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. हालांकि महिला की पोती नीवे ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी दादी को मरने से बचा लिया.

Ex-बॉयफ्रेंड को महिला पर आया गुस्सा

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला का नाम डोबोराह रोमो है. वो टेक्सास के सैन एंटोनियो में रहती है. उसका Ex-बॉयफ्रेंड रॉबर्ट उससे मिलने आया था. फिर किसी बात पर वो गुस्सा हो गया और महिला को सड़क पर नीचे गिरा दिया. इसके बाद उसने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

ये भी पढ़ें- ‘महाघोटाला’ जिसमें पुतिन समेत फंसे 91 देशों के नेता और अधिकारी, सामने आया छिपा खजाना

मासूम ने ऐसे बचाई दादी की जान

फिर दादी की चिल्लाने की आवाज सुनकर नीवे घर से बाहर निकली और देखा कि आरोपी रॉबर्ट ने उन्हें जला दिया है. इसके बाद नीवे आरोपी की तरफ झपट पड़ी और उसे भागने के लिए मजबूर कर दिया. इसके बाद दादी घर की तरफ भागी और पानी से भरी बाल्टी अपने ऊपर डाल ली, जिससे आग बुझ गई. इस घटना में महिला के शरीर का 35 फीसदी हिस्सा जल गया. उन्हें हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है.

मासूम ने अपनी छोटी बहन को भी बचाया

इतना ही नहीं 10 साल की बच्ची नीवे ने 2 साल की अपनी छोटी बहन को भी आग के धुएं से बचाया. वारदात के वक्त वो दादी के पास जा रही थी. नीवे की मां ने कहा कि मौके पर मेरी बेटी नहीं होती तो शायद मेरी मां आज जिंदा नहीं होती.

ये भी पढ़ें- हनीमून की दीवानी दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए सारे मेहमान

बता दें कि पुलिस ने आरोपी रॉबर्ट के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से कई खतरनाक हथियार भी बरामद किए हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.