रेव पार्टी के लिए कहां से आया था ड्रग्स? एनसीबी की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा


मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने कल (3 अक्टूबर) श्रेयष नायर नाम के शख्स को हिरासत में लिया था, जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) और अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) का बहुत खास दोस्त है. इस बीच पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि ड्रग्स कहां से आया था?

रेव पार्टी में शामिल नहीं हुआ था श्रेयष

एनसीबी (NCB) के सूत्रों के मुताबिक श्रेयष नायर भी इस रेव पार्टी में जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाया. श्रेयष का नाम आर्यन खान (Aryan Khan) और अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchantt) के मोबाइल से चैट्स में सामने आया है.

रेव पार्टी के लिए कहां से आया था ड्रग्स?

एनसीबी सुत्रों के मुताबिक आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट एनसीबी को ये बात ठीक से नहीं बता रहे हैं कि उन्हें ड्रग्स देता कौन था. हालांकि अरबाज का कहना है कि गोवा में रहने वाला एक ड्रग सप्लायर (Drug Peddler) ड्रग्स पहुंचाता था. वही मुनमुन के मुताबिक इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास स्थित एक फाइव स्टार होटल के करीब एक ड्रग पैडलर ने उसे ड्रग्स दी थी, लेकिन इस ड्रग्स का मुख्य सॉर्स कौन है, ये कोई नहीं बता रहा है.

आज हो सकती है श्रेयष की गिरफ्तारी

श्रेयष नायर फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में है और पूछताछ की जा रही है. आज एनसीबी की टीम श्रेयष नायर को गिरफ्तार कर सकती है.

ये भी पढ़ें- रेव पार्टी: मुंबई के ‘Singham’ हैं Sameer Wankhede, ठिकाने लगा चुके हैं कई Celebrities के होश

15 दिनों से चल रही थी ऑपरेशन की तैयारी

एनसीबी के सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वॉरंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए, लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया.

पूछताछ के बाद एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किले कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडमी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया.

लाइव टीवी



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *