Honeymoon की दीवानी दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए सारे मेहमान


लंदन: हनीमून (Honeymoon) की दीवानी एक दुल्हन (Bride) ने ऐसा काम किया जिसे देखकर सारे मेहमान हैरान रह गए. दुल्हन चार देशों ग्रीस, इटली, हवाई और मोरक्को में अपने पति के साथ हनीमून मनाने के लिए चली गई. दुल्हन यूलिया ने ये बात एक टिकटॉक (TikTok) के वीडियो के माध्यम से लोगों को बताई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुल्हन का वीडियो

बता दें कि दुल्हन का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. दुल्हन के वीडियो को 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दुल्हन के माता-पिता और उसके रिश्तेदार उससे खुश नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल लूटने की होड़ में मीलों तक टैंकर के पीछे दौड़ा 20 गाड़ियों का काफिला, जानिए फिर क्या हुआ

दुल्हन ने इस बात से किया इनकार

टिकटॉक वीडियो में दुल्हन ने बताया कि उसके घर वाले उसकी शादी में ग्रैंड सेलिब्रेशन चाहते थे, जिसमें करीब 15 हजार डॉलर यानी करीब 11 लाख 13 हजार 263 रुपये का खर्च होता. दुल्हन ने फैसला किया वो उन मेहमानों को अपनी शादी में नहीं बुलाएगी, जिन्हें वो जानती भी नहीं है. दुल्हन ने कहा कि उसने बड़े शादी समारोह में अपने पैसे बर्बाद नहीं किए. उसे ये भी फिक्र नहीं है कि उसकी वेडिंग ड्रेस महंगी होनी चाहिए थी.

दुल्हन यूलिया ने कहा कि एक दिन बस उसने और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर फैसला किया कि वो शादी करेंगे. इसके बाद उन्होंने अपने 2 खास दोस्तों को बुलाया. दुल्हन एक स्टोर से 50 डॉलर यानी लगभग 3 हजार 710 रुपये की सस्ती व्हाइट वेडिंग ड्रेस ले आई और फिर दोनों ने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- पत्नी से नाराज पति हथौड़ा लेकर जबरन ससुराल में घुसा, मचाया खूनी खेल

यूलिया ने बताया कि शादी में खर्च होने वाले पैसों से उसने अपने हनीमून की बुकिंग कर ली और अपने पति के साथ चार देशों की यात्रा पर चली गई. उन्होंने कहा कि वो अपने फैसले से बहुत खुश हैं. रिश्तेदार क्या कह रहे हैं उन्हें इसकी फिक्र नहीं है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.