Mumbai Drug Case: कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा


Image Source : YOGEN SHAH
Aryan Khan

मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी में भेजा है। आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Aryan Khan

Image Source : YOGEN SHAH

Aryan Khan

Mumbai Drug Bust LIVE: आर्यन, अरबाज़ और मुनमुन को 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में भेजा गया

सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से मांगी थी आर्यन खान की जमानत


आर्यन खान की ओर से पैरवी कर रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि मेरे मुवक्किल से कोई पदार्थ जब्त नहीं किया गया है। यदि मेरा मुवक्किल जमानत पर रिहा होता है, तो वह एनसीबी द्वारा जांच में शामिल होने के लिए उपलब्ध होगा।

एनसीबी के वकील ने की थी मामले की गहन जांच की मांग

एनसीबी की तरफ से पैरवी कर रहे वकील एएसजी अनिल सिंह का कहना है कि आरोपी आर्यन खान को जहाज पर इनवाइट किया गया, वह वहां उन लोगों के बीच मौजूद था, जिन्हें ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है। उनके और अन्य लोगों के बीच नशीली दवाओं के बारे में बातचीत हो रही थी। एएसजी अनिल सिंह का कहना है कि इसलिए इन सभी बातों की गहन जांच होनी चाहिए।  

जानें क्या है पूरा मामला?

  • गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम (2 अक्टूबर) को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।  
  • आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया।
  • इस अरेस्ट मेमो में आर्यन खान के साथ उनके पिता शाहरुख खान का नाम लिखा है। इसमें साफ-साफ लिखा है कि आर्यन को 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियों के कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। 

मेमो

Image Source : INDIA TV

मेमो



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.