यामी गौतम को है स्किन की ये बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- कई सालों से..


Image Source : INSTAGRAM/ YAMIGAUTAM
यामी गौतम 

बॉलीवुड की दुनिया में ग्लैमर का बड़ा रोल है और फिल्मों के साथ साथ शो बिज की दुनिया में परफेक्ट दिखना किसी भी कलाकार के लिए बहुत जरूरी होता है। अभिनेत्रियों के लिए तो ये और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है। एक्ट्रेस यामी गौतम खूबसूरत होने के साथ साथ एक शानदार अभिनेत्री भी हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी सालों पुरानी एक स्किन परेशानी के दर्द को अपने फैंस के साथ साझा किया है।

यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ का पोस्टर आउट, जानिए कब होगी रिलीज?

अपनी गोरी और शानदार स्किन और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें ऐसी स्किन डिजीज है जिसका इलाज संभव नहीं है। 

पोस्ट शेयर करते हुए यामी ने लिखा-‘हैलो इंस्टा फैमिली, हाल ही में मैंने एक फोटोशूट किया और जब ये तस्वीरें मेरी स्किन कंडिशन केराटोसिस-पिलारिस को छिपाने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में जाने वाली थीं, जो की एक नॉर्मल बात है, तो मैंने खुद से कहा-यामी, तुम इसे स्वीकार क्यों नहीं कर लेती।

जो लोग इस बारे में नहीं जानते हैं मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि ये एक स्किन कंडीशन है, जिसमें चेहरे पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। मुझे लगता है ये उतने बुरे नहीं होते, जितना कि आपका दिमाग और आपकी पड़ोस वाली आंटी इसे बना देती हैं। मुझे ये प्रॉब्लम टीन एज में हुई थी और इसका कोई इलाज नहीं है। मैनें कई सालों तक इसे बर्दाश्त किया है और अब आखिरकार इसे स्वीकार करने की हिम्मत जुटा पाई हूं। मैं अपनी कमियों को दिल से स्वीकार कर रही हूं। 

यामी के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने जो जानकारी दी है वो उन लोगों के लिए हेल्पफुल है जो इस तरह की समस्या पर बात करने से कतराते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम पिछली बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आईं। इसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा उनके पास ‘दसवीं’ और ‘अ थर्सडे’ है।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

एस पी बालासुब्रमण्यम का आखिरी गाना रिलीज, सिंगर को याद कर रजनीकांत हुए भावुक



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *