ये हैं सबसे कम उम्र के नाना-नानी, सिर्फ 35 साल है Age; 17 साल की बेटी ने दिया बच्ची को जन्म


नई दिल्ली. बुजुर्गों के लिए नाना-नानी और दादा-दादी बनना काफी खुशी का पल होता है. दादा-दादी और नाना-नानी शब्द सुनते ही मन में एक बूढ़ा चेहरा सामने आने लगता है. आम तौर पर बूढ़े लोग ही अपने पोता-पोती को देख पाते हैं. लेकिन यूके (UK) के एक कपल ने ये धारणा तोड़ दी है. महज 35 साल की उम्र में ही वे नाना-नानी बन गए हैं. इस कपल को यूके का सबसे कम उम्र के नाना-नानी (Young Grandparents) माना जा रहा है.

अंग्रेजी अखबार डेली मेल में छपी एक खबर के अनुसार ब्रिटेन के हल (Hull) में रहने वाली 34 वर्षीय जेनी मेडलाम (Jenni Medlam) और उनके 35 साल के पति रिचर्ड (Richard Medlam) की 17 साल की बेटी चार्मेन (Charmaine) ने हाल ही में एक बच्ची (17 year old mother) को जन्म दिया है. बच्ची का नाम इसला-मे (Isla-May) है और वो इसी साल जून में पैदा हुई है.

ये भी पढ़ें: शख्स को 20 साल से नहीं आई थी डकार, अब जाकर हुआ इस बीमारी का इलाज

कोई नहीं करता यकीन

जब ये कपल बच्ची को बाहर घुमाने लेकर जाते हैं तो सबको लगता है कि वो उनकी ही बेटी है. जब लोगों को सच्चाई पता चलती है तो हर कोई हैरान रह जाता है. जेनी खुद जब 17 साल की थीं तब उन्होंने अपनी बेटी चार्मेन को जन्म दिया था. जेनी ने कहा कि वो जानती हैं कि एक युवती के लिए मां बनना कैसा होता है. इसलिए वो अपनी बेटी का ऐसे वक्त में साथ नहीं छोड़ेंगी क्योंकि अभी उनकी बेटी को उनकी बहुत जरूरत है.

बच्ची के साथ काफी खुश हैं नाना-नानी

दरअसल, एक कपल ने अपनी बेटी चार्मेन को गोद लिया है. जब उनकी बेटी 5 साल की थी तब उन्हें मिली थी. जब चार्मेन ने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में हैं और मां बनने वाली हैं. तो जेनी और रिचर्ड ने अपनी बेटी का साथ देना का फैसला लिया. इसके बाद 17 साल की चार्मेन ने जून 2021 में बेटी को जन्म दिया. जेनी और रिचर्ड अपनी नातिन के साथ काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: तो ये है Facebook सर्वर डाउन होने का सबसे बड़ा कारण, जिससे WhatsApp-Instagram भी हुए बंद

जेनी बताती हैं कि जब उनकी बेटी ने पहली बार बताया कि वो प्रेग्नेंट है तो ये सुनकर वे चौंक गई थीं. लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया. वे कहती हैं कि युवा दादा-दादी होने का मतलब है कि आपके पास अपनी पोती से प्यार करने और उसके साथ समय बिताने के लिए काफी टाइम है. हो सकता है उन्हें परपोते भी देखने को मिल जाएं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.