Bigg Boss 15 | जंगलवासियों की शातिर चाल ने डाली पुराने कंटेस्टेंट्स में फूट, प्रतीक सहजपाल ने फिर खोया आपा


Image Source : VOOT
Bigg Boss 15 | जंगलवासियों की शातिर चाल ने डाली पुराने कंटेस्टेंट्स में फूट, प्रतीक सहजपाल ने फिर खोया आपा

बिग बॉस 15 के छठे दिन करण कुंद्रा एक आक्रामक कंटेस्टेंट्स के तौर पर अपनी शुरुआता करते नजर आए। शो में चल रहे मौजूदा टास्क के लिहाज से नक्शा ढूंढने के कार्य को लेकर जंगलवाले सजग नजर आए। उन्होंने घर में मौजूद बिग बॉस ओटीटी के तीन कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट को आपस में लड़ाने की मंशा से गेम खेलान शुरू कर दिया है।

 

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स, निशांत, प्रतीक और शमिता के पास अभी सभी विशेषाधिकार हैं। शो में उन्हें जंगलवासियों, बिग बॉस 15 के अन्य प्रतियोगियों के खिलाफ खड़ा किया गया है। ऐसा लगता है कि जंगलवासी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स से एक कदम आगे निकल गए हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और अन्य कंटेस्टेंट्स तीनों की नजदीकियों को तोड़ने की रणनीति बनाने सफल नजर आ रहे हैं।

हालिया एपिसोड में नजर आया कि शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपल के खिलाफ हो जाती है और जंगलवासी-घर के सदस्यों द्वारा प्रतीक का बैग हथियाने का प्लान बनाते हैं। जंगलवासी इसे एक कमरे के अंदर बंद कर देते हैं और चाबी अपने पास रख लेते हैं। जिसके बाद प्रतीक अपना आपा खोते नजर आते हैं। करण, शमिता और निशांत को प्रतीक को काबू में रखने की बात कहते हैं। 

जब प्रतीक गुस्से में बेकाबू होने लगते हैं तो शमिता उन्हें उनके इस एक्टिविटी पर डांटती हैं। वह प्रतीक पर भड़क उठती हैं और नक्शे के टुकड़े जंगलवासी-घरवालों को देती हैं। जब जंगलवासियों की यह योजना काम कर जाती है तो वे खुश होते हैं जबकि शमिता को निशांत और प्रतीक के क्रोध का सामना करना पड़ता है।

  



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.