जमशेदपुर के कोविड अस्पताल में हुआ भीषण धमाका, जानिए अब कैसे हैं हालात


Jamsedhpur: MGM Hospital Blast झारखंड के जमशेदपुर में शुक्रवार शाम एमजीएम अस्पताल धमाकों से दहल उठा. अस्पताल परिसर में बने कोविड-19 वार्ड में एक-एक कर लगातार 10 धमाके हुए. धमाके भी ऐसे की आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया.

लोहे का एंगल टूटकर फर्श पर गिरा
जानकारी के अनुसार, कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर एमजीएम अस्पताल परिसर में कोरोना के लिए 100 बेड का हॉस्पिटल बनाया गया है. लेकिन शुक्रवार शाम यहां कोरोना (Corona Ward) के चौथे वार्ड मे एक-एक कर लगातार 10 धमाके हुए. धमाके के कारण बीच में लगा लोहे का एंगल टूटकर फर्श पर गिर गया और एक ओर से दीवार धंसी गई.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट का मामला गरमाया, AJSU ने आंदोलन की दी चेतावनी

कुल 10 ब्लास्ट हुए
धमाके के बाद वार्ड में लगे बोर्ड को भी काफी नुकसान हुआ है. वहीं, मौके पर मौजूद गार्ड रवि सामंत ने बताया कि वो ड्यूटी पर था और तभी अचानक एक-एक कर पहले तीन ब्लास्ट हुआ. पहले उसे लगा कि बगल में बम फटा है और फिर लगातार 7-8 ब्लास्ट हुए. सामंत ने कहा कि उसने तत्काल इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी.

किसी व्यक्ति को नहीं हुआ नुकसान
उन्होंने बताया कि अंदर कोई मरीज या कोई अन्य व्यक्ति मौजूद नहीं था, नही तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी. सूचना पाकर अस्पताल के अधीक्षक अन्य पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की. बता दें कि कोरोना को तीसरी लहर के मद्देनजर जिला प्रशासन करोड़ों रुपए खर्च कर एमजीएम अस्पताल में 100 बेड का अस्पताल बना रही है. 

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 2 लोग गिरफ्तार

ब्लास्ट की जांच जारी
हालांकि, इस घटना से वार्ड को कितना नुकसान पहुंचा है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हुई है. घटना के बाद पुलिस और बम डिस्पोजल दस्ता पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन घटना

(इनपुट-आशीष कुमार तिवारी)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *