भाई ने बनाई अश्लील क्लिपिंग, फोन कर मांगे 70 लाख रुपये और प्लॉट


Jodhpur: जोधपुर पुलिस कमिश्रेट के बनाड़ थाना पुलिस ने जोधपुर एम्स (Jodhpur AIIMS) के कर्मचारी को हनीट्रैप (Honeytrap) के मामले में फंसाने की धमकी देकर 70 लाख रुपये की फिरौती या जोधपुर शहर में जमीन नाम करवाने की धमकी देकर बंधक बनाने के मामले का खुलासा करते हुए दो युवतियों सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार 6 अक्टूबर को धोरीमन्ना जिला बाड़मेर निवासी हरीराम विश्नोई ने एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसका बेटा श्रवण कुमार (Shravan Kumar) एम्स जोधपुर में वार्ड बॉय हैं. हरिराम के मुताबिक उनका रिश्तेदार पाबूराम उनके बेटे श्रवण को लेकर गया था. उसके बाद श्रवण के फोन से उसके भांजे जयकिशन के फोन पर कॉल आया और 70 लाख रुपये या जोधपुर शहर में भुखण्ड नाम करने की मांग की गई. नहीं देने पर दुष्कर्म व एससी एसटी (SC-ST ACT) के मामले में फंसाने की धमकी दी गई. 

यह भी पढ़े- Barmer : पुलिस थाने के मालखाने से 1058 किलो डोडा पोस्त चोरी, स्टाफ 6 महीने तक दबाता रहा मामला

विशेष टीम की गई गठित 
मामले की गम्भीरता को देख एसीपी मंडोर व थानाधिकारी सीता राम खोजा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई. टीम ने मुखबिर के आधार पर जोधपुर शहर रेल्वे स्टेशन के सामने से अपहृत श्रवण कुमार को आरोपी पन्ना राम उर्फ पवन पुत्र बीजा राम जाट निवासी थाना धोरीमन्ना बाडमेर व विनित कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद मेघवाल निवासी सारण नगर जोधपुर के कब्जे से छुड़ा लिया. 

उसके बाद उनसे मिली जानकारी पर घटना में शामिल अन्य आरोपी महेन्द्र उर्फ मुकेश पुत्र नारायण राम जाट निवासी थाना बिलाडा, जोधपुर, विकास मान पुत्र लीलाधर जाट निवासी थाना भुवाना, जिला झून्झनु हाल निवासी शिकारगढ थाना बनाड, संगीता पत्नी गोपाल सिह राजपूत निवासी टूट की बाडी मण्डोर व मुस्कान पुत्री राजू सिन्धी निवासी नागपुर महाराष्ट्र हाल टूट की बाडी थाना मण्डोर जोधपुर को अलग-अलग जगह पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े- जीजा वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, 4 साल तक किया दुष्कर्म

मुलजिमों से गहनता से की जा रही पूछताछ 
पुलिस की माने तो आरोपी पाबूराम विश्नोई (Paburam Vishnoi) जो कि पीड़ित के रिश्ते में श्रवण कुमार विश्नोई का भाई है. जिसने लाखों रुपये व जोधपुर शहर मे भुखण्ड लेने की नियत से गिरफ्तार आरोपितों के साथ मिल कर अपने भाई श्रवण कुमार को शिकारगढ़ किराए के कमरे में बुलाकर युवती मुस्कान के साथ कमरे में बन्द कर मारपीट की और मोबाइल से अश्लील वीडियो बना परिवार वालों से रुपये व जमीन की मांग की. घटना के बाद 03 अक्टूबर से 07 अक्टूबर तक जोधपुर शहर में अलग-अलग जगह पर बंधक बना कर रखा व लगातार परिजनों को धमकियां देते रहे. गिरफ्तार मुलजिमों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.
Report- Bhawani bhati



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.