सिद्धू का कांग्रेस आलाकमान पर हमला, कहा- 2022 में नैया डुबो देंगे चन्नी


नई दिल्ली: अपनी तीखी बयानबाजी के लिए फेमस पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पार्टी से नाराजगी भरा बयान दिया है. सिद्धू ने कहा कि मुझे सीएम बनाते फिर सक्सेस दिखाता.

कांग्रेस हाई कमान पर सिद्धू का तीखा हमला

दरअसल पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे के बाद सिद्धू की बयानबाजी का दौर फिर शुरू हो गया है. इस बार सीएम की कुर्सी न मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने नाराजगी जताई है. कांग्रेस आलाकमान की तरफ से पंजाब का मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को बनाए जाने से नवजोत सिंह सिद्धू नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- देश में छा सकता है चीन जैसा बिजली संकट, 72 पावर प्‍लांट में बचा सिर्फ इतने दिन का कोयला

सिद्धू ने सीएम चन्नी को कहे अपशब्द

इतना ही नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को एक वायरल वीडियो में गुरुवार को सिद्धू अपशब्द कहते हुए भी दिखाई दिए. इसके साथ ही सिद्धू इस वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देंगे. ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब के सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब चन्नी को आने में देरी हुई तो सिद्धू ने तैश में आकर उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि कुछ ही देर में सीएम चन्नी वहां पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- असम: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, सहयोगी पार्टी ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

इस्तीफे के बाद से नाराज हैं सिद्धू

उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार, सिद्धू ही इस पद पर बने रहेंगे, उन्हें मना लिया गया है.

इससे पहले सिद्धू लगातार पंजाब डीजीपी और एजी को हटाने की मांग कर रहे थे. गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी आरोप लगाते रहे हैं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *