‘कोरोना वैक्सीन लगवाओ, फ्री न्यूड फोटो पाओ’, ये मॉडल दे रही खास ऑफर


वॉशिंगटन: कोरोना महामारी से निपटने के लिए दुनियाभर की सरकारें कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccine) को बढ़ावा देने में लगी है. लोगों को वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए सरकारें कई योजना और प्रतिबंधों का ऐलान कर रही हैं.

‘कोरोना वैक्सीन लगवाओ, न्यूड फोटो पाओ’

इन सबके बीच एक ‘एडल्ट स्टार’ अपने अनोखे अंदाज में लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए मोटिवेट कर रही है. इस ‘एडल्ट स्टार’ का नाम Kazumi Squirts (24) है और वह OnlyFans वेबसाइट के लिए काम करती हैं. Kazumi ने पोडकास्ट को इंटरव्यू देते हुए अपनी अनोखी स्कीम की घोषणा की.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली Kazumi ने कहा, ‘मैंने कोरोना वैक्सीनेशन को अपने तरीके से बढ़ावा दे रही हूं. जो लोग कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccine) करवाकर मुझे सर्टिफिकेट भेज रहे हैं, उन्हें मैं इनाम के रूप में अपना फ्री न्यूड फोटो भेज रही हूं.’

दुनिया को कोरोना से बचाने की कोशिश

इंटरव्यू लेने वाले कॉमेडियन Danny Mullen ने पूछा कि उन्होंने भी उनकी ओर से भेजे गए न्यूड फोटो देखे हैं लेकिन वह इस सब के लिए वाकई गंभीर हैं या यह केवल पब्लिसिटी स्टंट है. इस पर Kazumi ने कहा कि वे चाहती हैं कि हरेक व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लग जाए. जिससे यह दुनिया कोरोना वायरस से पूरी तरह आजाद हो सके. 

इस वजह से बन गई एडल्ट स्टार

Danny Mullen ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे वाइल्डेस्ट इंटरव्यू था. उन्होंने Kazumi को अमेरिका की सच्ची हीरो बताया. रिपोर्ट के मुताबिक Kazumi संयोग से एडल्ट इंडस्ट्री में आई थीं. वे एक शोरूम में सेल्सपर्सन का काम करती थीं. एक बार पूल पार्टी के दौरान उनके अंतरंग फोटो किसी ने खींच लिए और बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- Coronavirus की उल्टी गिनती शुरू! विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कही राहत देने वाली बात

सोशल मीडिया पर हैं लाखों फैंस

इस घटना का पता चलने पर शोरूम मालिक ने उन्हें काम से निकाल दिया और वह 3 महीने तक घर पर बैठी रहीं. इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि जिस फोटो की वजह से उनकी जॉब गई है, अब वे उसी को अपना करियर बनाएंगी. उन्होंने OnlyFans से संपर्क साधा और फिर एडल्ट इंडस्ट्री में शामिल हो गई. इस साइट पर लोग सब्सक्रिप्शन देकर जुड़ते हैं. वे जिस स्टार के हॉट फोटो देखना चाहते हैं, उसके लिए उन्हें पैसे चुकाने पड़ते हैं. ऐसे स्टार की फैन फॉलोइंग लाखों में होती है. 

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *