तेलंगाना में बारिश से बिगड़े हालात, घरों, सड़कों और रेस्तरां में भरा पानी; 2 लोग बहे


हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के कई हिस्सों में शुक्रवार देर रात जबरदस्त बारिश हुई. लगातार हो रही बारिश के चलते गलियां और सड़कें जलमग्न हो गईं. हालात इतने बिगड़ गए कि घरों और रेस्तरां में पानी घुस गया. कई जगहों पर गाड़ियां तैरती हुई नजर आईं. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रह है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में लगातार तेज बारिश के बाद यह हालात बने हैं. इसी दौरान नाले में पानी भर जाने से दो लोगों के बहने की खबर सामने आई.

अगले 24 घंटे और हो सकती है बारिश

मौसम विभाग हैदराबाद के निदेशक ने बताया है कि अगले 24 घंटों के दौरान हैदराबाद समेत तेलंगाना के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं.  हैदराबाद में शाम को मौसम खराब हो गया. हवा के झोंकों के साथ अचानक भारी बारिश हुई. मलकपेट, दिलसुखनगर, चैतन्यपुरी, सरूर नगर, बंजारा हिल्स, जुबली हिल, पंजागुट्टा और खैरताबाद जैसे कई इलाकों में सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं, जिससे वाहनों का आवागमन ठप हो गया.

ये भी पढ़ें: रेलवे ने जारी किया ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा’ का नया वर्जन, 13 भाषाओं में किया है तैयार; देखें VIDEO

सड़कों और रेस्तरां में भरा पानी

हैदराबाद शहर के ओल्ड सिटी इलाके में हालात सबसे खराब नजर आए. ओल्ड सिटी के कई रेस्तरां में पानी भर गया. इसके अलावा यहां की सड़कों पर भी पानी जमा हो गया. इस इलाके के एक रेस्तरां की डरा देने वाली वीडियो सामने आई है. इसके अलावा खराब मौसम के कारण हैदराबाद एयरपोर्ट से आठ उड़ानों को डायवर्ट किया गया.

ये भी पढ़ें: DU second Cut-Off: ग्रेजुएशन कोर्सेस के लिए आज जारी होगी डीयू की दूसरी कटऑफ

नाले में पानी भरने से बह गए 2 लोग 

शहर में अचानक हुई बारिश की वजह से कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए. इसमें वनस्थलीपुरम में दो लोग बह गए. भारी बारिश के बाद प्रवर्तन, सतर्कता और आपदा प्रबंधन निदेशक (Vigilance & Disaster Management) ने हैदराबाद के लिए अलर्ट जारी किया. उन्होंने कहा कि बारिश से पीड़ित या जरूरतमंद व्यक्ति इस नंबर 040-29555500 पर संपर्क कर मदद मांग सकते हैं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.