Anupama Spoiler Alert: क्या अब पाखी भी छोड़ देगी वनराज का साथ, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट


Image Source : TWITTER: @STARPLUS
Anupama Spoiler: अनुपमा बदलेगी काव्या की जिंदगी, लेकिन वनराज की वजह से टूट जाएगा पाखी के सब्र का बांध 

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आने वाले एपिसोड में कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के दोस्त बनकर आने से अनुपमा (रुपाली गांगुली) की जिंदगी में कई बदलाव पहले ही आ चुके हैं, लेकिन अब परिवार के सबसे ताकतवर शख्स यानि वनराज (सुधांशु पांडे) कमजोर पड़ते नज़र आने वाले हैं। काव्या (मदालसा शर्मा) के साथ कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा के सामने उसकी नज़रें झुक जाएंगी। दूसरी तरफ पाखी के सब्र का बांध भी टूटने वाला है। आखिर उसके इतना गुस्सा क्यों आया, आइये जानते हैं। 

पिछले एपिसोड की बात करें तो काव्या और वनराज का झगड़ा होता है। इस बहस के बाद काव्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा फैसला लेती है। अब वो वनराज को बिना बताए अनुपमा से मिलने जाएगी। वनराज रेस्टोरेंट में तमाशा करेगा, क्योंकि काव्या का फोन नहीं लग रहा था। वो कस्टमर्स को भगा देगा और शेफ को भी नौकरी से निकाल देगा। 

दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया, काव्या को जॉब देने का फैसला अनुपमा पर छोड़ देगा। जिसके बाद अनुपमा सब कुछ भुलाकर काव्या को नौकरी पर रखकर उसकी जिंदगी बदल देगी। 

जब काव्या को पता चलेगा कि उसे जॉब देने का फैसला अनुपमा ने किया है तो वो ग्लानि से भर जाती है। अनुज काव्या को ये भी कहता है कि वनराज ऑफिस में कोई बखेड़ा खड़ा न करे। जिस दिन उसकी पर्सनल लाइफ का असर उसके बिजनेस पर पड़ा तो वो काव्या का जॉब पर आखिरी दिन होगा।

वहीं, वनराज को जब पता चलेगा कि काव्या नौकरी करने लगी है तो वनराज गुस्से में आगबबूला हो जाएगा। वहीं, रोज-रोज इस तमाशे को देखकर पाखी के सब्र का बांध टूट जाएगा। फिर वो क्या वनराज के सामने क्या कहेगी, ये आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.