Model का खुलासा, मशहूर खिलाड़ी मेरे साथ बिताना चाहता था रात; ऑफर किए थे 43 लाख


पेरिस: फ्रेंच मॉडल नताली एंड्रियानी (Nathalie Andreani) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उनका कहना है कि एक मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी (Famous Footballer) उनके साथ रात बिताना चाहता था और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की गई थी. 50 वर्षीय एंड्रियानी ने एक फ्रांसीसी पत्रिका को बताया कि Didier Deschamps के स्क्वाड से उनके पास एक प्रस्ताव आया था, जिसे सुनकर वो हैरान रह गईं. उन्होंने कहा, ‘वैसे तो उनके पास बहुत से अभद्र प्रस्ताव आ चुके हैं, लेकिन ये मामला बिल्कुल अलग था. क्योंकि इससे एक बड़े फुटबॉलर का नाम जुड़ा था’.

National Team से जुड़ा है खिलाड़ी
 

‘डेली स्टार’ की खबर के अनुसार, नताली एंड्रियानी (Nathalie Andreani) ने बताया कि फुटबॉलर ने उनके साथ रात बिताने के लिए 50 हजार यूरो (लगभग 43,25,676 रुपये) की पेशकश की थी. हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. मॉडल ने कहा कि ऑफर देने वाला खिलाड़ी फ्रांस की राष्ट्रीय टीम से जुड़ा था. ये शर्म की बात है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो ऐसी हरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें -100 फीट की ऊंचाई से पार्किंग में खड़ी कार पर गिरा शख्स, उठकर बोला- ‘क्या हुआ है’

इस वजह से रहीं हैं सुर्खियों में
 

नताली 2014 में फ्रेंच टीवी शो ‘सीक्रेट स्टोरी’ और दो साल बाद ‘हार्टब्रेक विला’ में नजर आई थीं. पेरिस में जन्मीं नताली अक्सर चर्चा में रहती हैं. कुछ वक्त पहले अपने से आधी उम्र के दो पुरुषों के साथ संबंध बनाने को लेकर वो सुर्खियों में थीं. OnlyFans पर उनके सैकड़ों फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो नए-नए कंटेंट पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर 3,41,000  और ट्विटर पर भी उनके 1.23 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

‘पैसों के लिए ऐसा नहीं करती’
 

नताली ने ऑफर देने वाले खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने आगे कहा कि मैं 50 साल की हूं और यौन रूप से परिपक्व हूं. मैं उन चीजों की खोज कर रही हूं जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं खोजा था. मुझे अपनी पसंद के पुरुष के साथ संबंध बनाने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं पैसों के लिए ऐसा नहीं करती. इसलिए जब फुटबॉलर ने मुझे ऑफर दिया तो मैंने रिजेक्ट कर दिया. वहीं, इस खुलासे के बाद अब फ्रांस के लिए खिलाड़ी का नाम जानने को उत्सुक हैं. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.