Bigg Boss 15 | ये 5 कंटेस्टेंट्स हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड, साहिल श्रॉफ के बाद किसका लगेगा नंबर?


Image Source : VOOT
 Bigg Boss 15 | ये 5 कंटेस्टेंट्स हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड

‘बिग बॉस 15’ के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट्स, मेन घर में आने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जय भानुशाली, विशाल, कोटियन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और विधि पांड्या अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। जबकि ‘घरवासी’, जंगलवासियों की एक्टिविटी को देख कर हंसी उड़ाते नजर आ रहे हैं।

हालिया एपिसोड की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश अपने ‘बेबी’ उर्फ​ बिग बॉस के लिए तैयार होती नजर आईं। वहीं शो में ईशान और माइशा का रोमांस भी नजर आया। माइशा अय्यर और ईशान सहगल की केमिस्ट्री हर गुजरते दिन के साथ बेहतर होती जा रही है। शो में दोनों को गले मिलते और किस करते देखा जा सकता है। ईशान सहगल ने माइशा के लिए अपने प्यार को कबूल किया और कहा कि वह उनसे प्यार करते हैं और उससे शादी भी करेंगे। 

शो के दौरान नॉमिनेशन के टास्क में जोड़ियों के तौर पर कंटेस्टेंट्स के नाम को नॉमिनेट करना था। हालिया हफ्ते में बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क की घोषणा की, जहां ‘घरवासी’ मुख्य घर के अंदर सुरक्षित हैं, वहीं ‘जंगलवासियों’ को इस नॉमिनेशन कार्य में हिस्सा लेते नजर आए। यह टास्क जोड़ियों में हुआ जहां बिग बॉस एक ऐसे कपल का चयन करते हैं जिसे आपसी सहमति से एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करना होता है। अगर टीम में दो हाउसमेट एक व्यक्ति को नॉमिनेट करने में विफल रहते हैं, तो उन्हें इसके बजाय नॉमिनेट किया जाएगा। 

नॉमिनेशन टास्क के दौरान माएशा अय्यर और ईशान सहगल ने अफसाना खान को नॉमिनेट किया। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, डोनल को नॉमिनेट करते हैं। अकासा और माएशा के नामों पर बहस करने के बाद, उमर और जय ने अकासा को नामांकित किया। एक गरमागरम बहस के दौरान, उमर रियाज़, माएशा अय्यर और ईशान सहगल के रोमांटिक रिश्ते पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने कहा कि पहले ईशान ने कहा था कि माएशा गेम खेल रही है। अपने नॉमिनेशन में विधि और विशाल ईशान को नॉमिनेट करते हैं और मीशा को बचाते हैं। वहीं अफसना और सिंबा ने विशाल को नॉमिनेट किया है।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.