तेलुगु फिल्म निर्माता महेश कोनेरू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, जूनियर एनटीआर ने जताया दुख


Image Source : TWITTER/@KONAVENKAT99
तेलुगु फिल्म निर्माता महेश कोनेरू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तेलुगु निर्माता महेश कोनेरू का मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कोनेरू के साथ काम करने वाले अभिनेता जूनियर एनटीआर ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

अभिनेता  ने ट्विटर पर लिखा, “भारी मन और पूर्ण अविश्वास के साथ, मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मेरे सबसे प्यारे दोस्त महेश कोनेरू नहीं रहे। इससे मैं दुखी हूं और पूरी तरह से अवाक हूं। उनके परिवार और उनके निकट और प्रिय के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”

महेश ने अपने करियर की शुरुआत एक फिल्म पत्रकार के रूप में की थी। उन्होंने जल्द ही फिल्मों की तरफ रुख किया और कांचे और बाहुबली सीरीज जैसे तेलुगु ब्लॉकबस्टर के लिए एक मार्केटिंग रणनीतिकार के रूप में जुड़े। कोनेरू जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याण राम को प्रमोट भी कर चुके थे।

जूनियर एनटीआर के अलावा इन कलाकारों ने भी निर्माता के निधन पर अपना दुख जताया है। 

 वहीं अभिनेत्री राशि खन्ना ने भी महेश कोनेरू के लिए एक नोट साझा किया। इसमें लिखा था, “जीवन बहुत अप्रत्याशित है! आपकी आत्मा को शांति।” 

महेश कोनेरू ने कल्याणराम की ‘118’, कीर्ति सुरेश अभिनीत ‘मिस इंडिया’ और अपने ईस्टकोस्ट प्रोडक्शंस बैनर के तहत सत्य देव की ‘थिमारुसु’ सहित लोकप्रिय तेलुगु फिल्मों का निर्माण किया है। इसके अलावा, वह तेलुगु राज्यों में तमिल हिट्स जैसे ‘बिगिल’ और ‘मास्टर’ के डिस्ट्रीब्यूटर भी थे।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *