दिल्ली: CRPF कैंप में हेड कॉन्स्टेबल को सिपाही ने मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत


नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के तुगलकाबाद इलाके में स्थित सीआरपीएफ कैंप (CRPF Camp) में एक कॉन्स्टेबल ने हेड कॉन्स्टेबल वकील सिंह (Vakil Singh) पर 9 राउंड फायरिंग कर दी. ये घटना सोमवार शाम करीब 6 बजे हुई. इसके बाद 35 वर्षीय वकील सिंह को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सरकारी राइफल से मारी गोली

गोली चलाने वाले सिपाही अमन को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, ये घटना सीआफपीएफ के पार्लियामेंट ड्यूटी ग्रुप में हुई. इस घटना के कुछ ही देर पहले सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ने मनोज कुमार ने जवानों को ड्यूटी जाने से पहले ब्रीफ किया था. उसके बाद ही अमन ने अपनी सरकारी राइफल X-95 से बर्स्ट फायरिंग करके वकील सिंह की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:- भारत के सबसे महंगे स्कूटर की बुकिंग शुरू, कीमत जान रह जाएंगे दंग

‘जिसने मदद की उसे भी गोली मार दूंगा’

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद जब हेड कॉन्स्टेबल वकील सिंह घायल होकर जमीन पर गिर गए तो उसके साथी उसकी मदद करने लगे. तभी सिपाही अमन ने गुस्से में मदद करने आए अपने साथियों पर भी बंदूक तान दी और कहा, ‘जो जवान इसे अस्पताल ले जाने की कोशिश करेगा उसे भी गोली मार दूंगा.’ इस बीच सीआरपीएफ के सिपाही विजय राम ने अमन को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन अमन ने फायरिंग कर दी. हालांकि इस बार सिपाही अमन ने खुद को घायल कर लिया. राइफल की गोली उसकी चिन को छूते हुए निकल गई.

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी आतंकवादी का शाहीन बाग कनेक्शन? रच रहा था खौफनाक साजिश

‘हेड कॉन्स्टेबल मुझे परेशान करता था’

इसके बाद विजय राम ने अमन को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वकील सिंह उसे परेशान करता था और उसे गालियां देता था, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिसकर्मियों ने गोविंदपुरी थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *