Bigg Boss 15 | जय भानुशाली के ‘गाली’ देने पर भड़क उठा ये कंटेस्टेंट, अपने साथ ही कर दी ऐसी हरकत


Image Source : VOOT
जय भानुशाली के ‘गाली’ देने पर भड़क उठा ये कंटेस्टेंट

देश का  सबसे चर्तित रियलिटी शो बिग बॉस हर बीतते एपिसोड के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो के फॉर्मेट के लिहाज से हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स किसी न किसी टास्क के में एक दूसरे के साथ लड़ते झगड़ते हैं। हालिया एपिसोड में जंगवासियों को डाकूओं के कैरेक्टर में देखा गया। इस थीम के बाद घरवाले इस टास्क में जंगलवासियों के साथ होड़ करते नजर आए।

दिन की शुरुआत के बाद ही कंटेस्टेंट्स सुबह उठते हैं और डांस करते हैं। हमेशा की तरह विशाल कैमरे से बात करते नजर आए हैं। तेजस्वी जय, विशाल से बात करते हुए कहती हैं कि दूसरे लोगों के कपड़े पहनकर चिढ़ जाती हैं। उनका कहना है कि उनका बिग बॉस ‘बेबी’ नहीं सुनता। 

टास्क के दौरन घरवालों को जंगलवासियों में तीन कंटेस्टेंट को ‘मारना’ रहता है। हालिया एपिसोड में घरवालों ने रणनीति के मुताबिक खेलना शुरु किया, लेकिन किसी को चोट न लग जाए इसका ख्याल रखते हुए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को चेतावनी देते हैं कि वे धैर्य से इस खेल को खेलें। 

इसी खींच तान में कथित तौर पर जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल को गाली दे देते हैं। जिसे लेकर प्रतीक अपना आपा खो देते हैं। उन्होंने जय भानुशाली द्वारा कथित तौर पर गाली दिए जाने के बाद गुस्सा जाहिर करते हैं और खुद को ही हर्ट करते हैं। शमिता और विशाल, प्रतीक को संभालने की कोशिश करते हैं लेकिन प्रतीक खुद के गाल पर ही तमाचा जड़ते हैं। प्रतीक कहते हैं, “भले ही यह मैं यह शो छोड़ दूंगा, लेकिन मैं अपनी मां के खिलाफ कुछ नहीं सुननेवाला।” 

प्रतीक को शमिता शेट्टी और विशाल समझाते हैं, अब देखना होगा कि जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच तल्खियां किस कदर मोड़ लेती हैं। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.