करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती एक साथ करेंगे कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘हुनरबाज – देश की शान’ को जज


Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR; PTI
करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती करेंगे रियलिटी शो को जज

फिल्म निर्माता करण जौहर और अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती कलर्स के टैलेंट रियलिटी शो ‘हुनरबाज – देश की शान’ के पहले सीजन के लिए जज के रूप में एक साथ नजर आएंगे। निर्माताओं के अनुसार, यह शो देश की शानदार प्रतिभाओं को सबसे आगे लाएगा।

इस बारे में ऐलान करते हुए शो के मेकर्स ने नोट साझा करते हुए कहा, “सिंगर, म्यूजीशियन, डांसर, जादूगर, स्टंटमैन, कॉमेडियन और बहुत कुछ, सभी का अपनी प्रतिभा से सभी को चकाचौंध करने के लिए स्वागत है। इस उत्साह को बढ़ाने के लिए इंडस्ट्री के सबसे बड़े मनोरंजन विशेषज्ञ भारत को अपने  ‘हुनरबाज़’ का चुनने में मदद करने के लिए एक साथ आएंगे।”

जौहर ने कहा कि फ्रेम्स प्रोडक्शंस की तरफ से बानाए जा रहे शो लोगों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार अवसर होगा। ‘हुनरबाज़- देश की शान’ ने लाखों लोगों के सामने इस पल को जीने के लिए सभी प्रतिभाशाली लोगों के लिए एक बड़ा अवसर लाया है।

फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, “अद्भुत प्रतिभा को आंकने के लिए यह एक भव्य मंच होने वाला है।”

शो के बारे में बात करते हुए चक्रवर्ती ने कहा कि देश में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली लोग हैं और इस शो का उद्देश्य उन्हें एक मंच देना है। 71 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “‘हुनरबाज-देश की शान’ इस तरह की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के लिए सबसे सही मंच के रूप में सामने आया है।”

शो के ऑडिशन फिलहाल खुले हैं। इसे जल्द ही कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *