Bigg Boss 15: VIP क्लब के मेंबर्स के बीच ‘जेल की सजा’ टास्क बो रहा है दुश्मनी के बीज


Image Source : COLORS TV
 Bigg Boss 15: VIP क्लब के मेंबर्स के बीच ‘जेल की सजा’ टास्क बो रहा है दुश्मनी के बीज

कलर्स के बिग बॉस के हालिया एपिसोड में ड्रामा कई गुना बढ़ गया है। प्रतियोगियों को अपने व्यवहार को नियंत्रण में रखने के लिए कई बार चेतावनी दी गई है। फिर भी, उनमें से कुछ इन चेतावनियों को हल्के में ले रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें याद रखने वाला सबक सिखाने का फैसला किया है। वर्षों की लंबी परंपरा ‘जेल की सजा’ को बिग बॉस ने इस सीजन में शुरुआत कर दी गई है। वीआईपी प्रतियोगियों, करण, तेजस्वी, विशाल, निशांत और उमर को यह तय करना है कि जय और प्रतीक में से कौन जेल का हकदार है। 

शो तब अप्रत्याशित मोड़ लेता है कि किसे दंडित किया जाना है? यह तय करने के बजाय, वीआईपी आपस में लड़ने लगते हैं! वे सभी एक दूसरे पर बोलना शुरू करते हैं। निशांत को लगता है कि उमर का सवाल करना बेकार है और करण यहां तक कह देते हैं कि इसमें समय बर्बाद हो रहा है। उमर उनके बयान से नाराज हो जाते हैं और करण और विशाल पर बेरहमी दिखाते के लिए चिल्लाना शुरू कर देते हैं। करण नाराज हो जाते हैं और गुस्से में टेबल पर लात मार देते हैं!

इस बीच वीआईपी, गैर-वीआईपी को निर्देश देते हैं कि वे टास्क में केवल कुछ खाने के सामान पर ध्यान केंद्रित करें। सिम्बा और राजीव को सभी के हिस्से का खाने-पीने का सामान हड़पने के लिए केवल दो मिनट का समय दिया जाता है, और वे जैसा कहा जाता है वैसा ही करते हैं। लेकिन घरवालों को जल्द ही एहसास हो जाता है कि उनके पास राशन की कमी हो गई है। 

खाने-पीने की चीजों को तरजीह न देने पर हर कोई वीआईपी पर भड़कने लगता है। नेहा इस पेंच के लिए उनके पीछे पड़ जाती हैं और तेजस्वी को ब्रेनलेस भी कह देती हैं! क्या इससे वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच की खाई और गहरी होगी? 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *