Sooryavanshi Box Office Collection Day 11: सूर्यवंशी 175 करोड़ के बिजनेस की तरफ कर रही है रुख, जानिए अब तक की कमाई


Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR
Sooryavanshi Box Office Collection Day 11: सूर्यवंशी 175 करोड़ के बिजनेस की तरफ कर रही है रुख, जानिए अब तक की कमाई

अक्षय कुमार और कैटरीना की ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया यह फिल्म जल्द ही कमाई के जरिए 175 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने सोमवार को 4.50 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं छुट्टी के दिन रविवार को फिल्म ने 13.39 का कलेक्शन किया, जिससे इसका 11 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 155.73 करोड़ हो गया है।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था तो वहीं वीक डेज में भी फिल्म की रफ्तार थमी नहीं है। फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार वीक डेज में फिल्म ने महाराष्ट्र और गुजरात में शानदार कलेक्शन किया है।  

बीते 11 दिनों के कलेक्शन की बात करें शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़ और मंगलवार को 11.22 करोड़, बुधवार को 9.55 करोड़, गुरुवार 8.30 करोड़, शुक्रवार को 6.83 करोड़, शनिवार को 10.35 करोड़, रविवार को 13.39 करोड़ और सोमवार को 4.50 करोड़ा रुपये का कलेक्शन किया। 

रोहित शेट्टी को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाता है। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की नौंवी फिल्म है जो कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का बजट करीब 165 करोड़ है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म कुछ ही दिनों में बजट निकालकर कमाई की रफ्तार पकड़ लेगी। 

‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है। फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *