टीचर ने स्कूल से किया बेदखल, 24 घंटे बाद भी घर नहीं पहुंचा बच्चा, घरवालों ने स्कूल के सामने किया प्रदर्शन


मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान-परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर एक स्कूल टीचर ने बच्चे को सजा देते हुए स्कूल से बाहर निकाल दिया, लेकिन 24 घंटे के बाद भी बच्चा वापस नहीं आया है. अब ABVP के छात्रों के साथ खोए हुए बच्चे के परिजन भी स्कूल से सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, मुरादाबाद पुलिस ने भी केस दर्ज कर छात्र को ढूंढने के लिए कई टीमें लगा दी हैं.

तिलक के बाद और शादी से पहले दूल्हे ने की ऐसी डिमांड, सुनकर दुल्हन भी हो गई हैरान, टूट गई शादी

टीचर की डांट के बाद से गायब है बच्चा
बता दें, मुरादाबाद की सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में कॉन्वेंट केसीएम स्कूल से क्लास-10वीं का छात्र हर्षित पांडे स्कूल से निकलने के बाद गायब हो गया और इसका आरोप एक टीचर पर लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हर्षित मुरादाबाद में ही रहता है और बीती सुबह स्कूल आया था, लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर ही नहीं पहुंचा. परिवार के लोगों ने काफी देर तक उसका इंतजार किया, लेकिन हर्षित के न लौटने पर वे खुद ही स्कूल आ गए और जानकारी ली. 

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया स्कूल का झूठ
परिजनों का आरोप है कि स्कूल वाले पहले तो हर्षित के स्कूल आने की बात से ही मुकरने लगे, लेकिन जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई तो बच्चा स्कूल से निकलता हुआ दिखाई दिया. इसे देख परिजन आग बबूला हो गए. वहीं, परिजनों की मानें तो एक शिक्षक ने हर्षित को स्कूल गेट से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद से अभी तक बच्चा घर नहीं लौटा है. 

दर्दनाक! ट्यूशन से घर लौट रहे बच्चे की ‘पेन’ ने ली जान, जानें पूरा मामला

जबतक बच्चा नहीं मिलता एबीवीपी छात्र करेंगे प्रदर्शन
वहीं, स्कूल के गेट पर परिजनों के साथ प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी के छात्रों का कहना है कि 24 घंटे से बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली है और स्कूल प्रशासन कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. अब सवाल यह है कि शिक्षकों ने बच्चे को स्कूल से बाहर क्यों निकाल दिया? जब तक बच्चे की जानकारी नहीं मिलेगी और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक एबीवीपी के छात्र परिजनों के साथ प्रदर्शन करते रहेंगे.

टीचर ने दो बार बच्चे को स्कूल बाहर निकाला
उधर, स्कूल प्रशासन ने भी सफाई पेश की है. स्कूल का कहना है कि यह टीचर की गलती है कि उसने बच्चे को बिना परिजनों से बात किए स्कूल से बाहर निकाल दिया. ऐसे में स्कूल प्रशासन ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की है. स्कूल प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि दो बार टीचर ने हर्षित को स्कूल से बाहर निकाला है. पहली बार चपरासी ने उसे स्कूल के अंदर ले लिया था, लेकिन दूसरी बार टीचर खुद बच्चे को लेकर आए और गेट से बाहर कर दिया. तब से हर्षित अभी तक घर नहीं पहुंचा है. 

पीएम मोदी 25 नवंबर को रखेंगे जेवर एयरपोर्ट की नींव, 500 मीटर में बन रहा पंडाल, डेढ़ लाख लोगों की व्यवस्था

बच्चे की तलाश में पुलिस की कई टीमें
पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है और पुलिस की एक टीम स्कूल में मौजूद है. एसपी सिटी कार्यवाहक अशोक कुमार का कहना है कि बच्चे की तलाश की जा रही है. इसके लिए पुलिस की कई टीमों को लगा दिया गया है. रेलवे स्टेशन समेत तमाम प्रमुख जगह पर पुलिस की टीम बच्चे को ढूंढ रही है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *