पुलिसवाले को लगता था भूतों से डर, खुद को अकेला पाकर उठा डाला ये खौफनाक कदम


चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले (Tamil Nadu’s Cuddalore District) में रहने वाले एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने भूत (Ghost) के डर से अपनी जान दे दी. पुलिसकर्मी ने अपने सरकारी घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. जिस समय पुलिसकर्मी ने यह खौफनाक कदम उठाया उस समय वो घर पर अकेला था. उसकी पत्नी और बच्चे एक शादी समारोह में गए थे. 

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, जान देने वाले पुलिसकर्मी का नाम प्रभाकरण (Prabhakaran) है. मृतक के परिवार ने बताया कि प्रभाकरण को हमेशा भूतों (Ghost) का डर सताता रहता था, शायद इसलिए ही उसने खुदकुशी की. पुलिसकर्मी के दिलो दिमाग पर भूत का डर इस कदर हावी हो गया था कि उसने रात के समय फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतक प्रभाकरण के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. इस घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें -अमेरिका ने भारत आने वाले अपने नागरिकों के लिए कही ये बड़ी बात, पाकिस्तान का भी जिक्र

15 दिनों की ले रखी थी छुट्टी

परिजनों का कहना है कि प्रभाकरण स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं जूझ रहा था. उसका इलाज भी चल रहा था. उसे अक्सर बुरे सपने आते थे, जिसकी वजह से वो काफी डर जाता है. पिछले कुछ दिनों से उसे एक सपना बार-बार आ रहा था, जिसमें वो एक जली हुई महिला का गला घोंट रहा है. इस बीमारी से छुटाकार पाने के लिए उसने ज्योतिषियों की मदद भी ली थी. उसने 15 दिन की छुट्टी लेकर खुद को पूजा करने वाले कमरे में बद कर लिया था.

Police पता कर रही सच्चाई

जिस समय प्रभाकरण ने आत्महत्या की उस वक्त घर पर कोई नहीं था. उसकी पत्नी और बच्चे एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे. कुछ समय के बाद जब प्रभाकरण का परिवार शादी से वापस लौटा, तो उन्होंने प्रभाकरण को फांसी के फंदे पर झूलता पाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि क्या वास्तव में प्रभाकरण ने भूतों के डर से खुदकुशी की. 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *