बॉयफ्रेंड के फोन में प्रेमिका को मिला कुछ ऐसा कि होश उड़ गए, बुलानी पड़ी पुलिस


लंदन: इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला (British Woman) उस वक्त हैरान रह गई जब उसने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के फोन में अपनी आपत्तिजनक फोटो (Explicit Photographs) देखीं. बॉयफ्रेंड ने महिला की सोते, नहाते और तैयार होते समय न्यूड तस्वीरों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया था. हालांकि, उसने फोटो का कोई गलत इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन महिला ने इसे अपनी प्राइवेसी का उल्लंघन माना और बॉयफ्रेंड को जेल की हवा खिलवा दी.

कोर्ट ने सुनाई 18 महीने की सजा

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लिश काउंटी डिवॉन की लूसी लियर (Lucy Lear) पिछले कुछ सालों से डेल बास्टिन (Dale Bastin) के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक दिन ऐसे हो बॉयफ्रेंड का फोन चेक करते हुए उन्हें अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें दिखाई दीं, जिन्हें चुपके से खींचा गया था. इसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ. जिसके बाद लूसी ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. मामला कोर्ट पहुंचा और डेल बास्टिन को 18 महीने की सजा सुनाई गई.

ये भी पढ़ें -महिला टीचर पर थी पड़ोसी की गंदी नजर, बलात्कार के बाद उतार दिया मौत के घाट

‘Boyfriend ने तोड़ दिया विश्वास’

लूसी लियर ने कहा, ‘मैं बास्टिन से बहुत प्यार करती थी. मुझे लगता था कि मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत महिला हूं, लेकिन उसने एक ही झटके में मेरा विश्वास तोड़ दिया. भले ही उसने मेरी आपतिजनक तस्वीरों का गलत इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन उसने बिना मेरी अनुमति के तस्वीरें खीचीं, जो सीधे तौर पर मेरी प्राइवेसी का उल्लंघन है’.

इस तरह खुली प्रेमी की पोल 

लूसी ने बताया कि एक दिन रात में टीवी देखते-देखते उन्होंने बॉयफ्रेंड का फोन उठाया और ऐसे ही तस्वीरों को स्क्रॉल करनी लगीं. तभी एक तस्वीर ने उनका ध्यान खींचा. उस तस्वीर में किसी न्यूड महिला का बैक नजर आ रहा था, जब लूसी ने जूम किया तो उन्हें बेड के साइड में रखी टेबल दिखाई दी जो उन्हीं की है. यह देखकर वो हैरान रह गईं. डेल बास्टिन के फोन में लूसी की करीब 30 फोटो थीं, जिनमें से ज्यादातर तब क्लिक की गईं थीं जब वो नींद में थीं. जबकि कुछ तस्वीरों में केवल उनके प्राइवेट पार्ट को कैप्चर किया गया था.   

कारण नहीं बता पाया बॉयफ्रेंड

उस रात बॉयफ्रेंड अपना फोन लिए बगैर ही चला गया, लेकिन दूसरे लूसी ने उसे खोज निकाला और फोटो के बारे में पूछा. बॉयफ्रेंड ने फोटो क्लिक करने की बात स्वीकारी, लेकिन उसकी वजह नहीं बता सका. इसके बाद लूसी ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया. उन्होंने कहा, ‘अपने पार्टनर के खिलाफ पुलिस में जाने के लिए काफी हिम्मत चाहिए थी. मैंने कुछ देर सोचा और खुद से कहा कि उसे उसके किये की सजा मिलनी ही चाहिए’.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *