अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की रिलीज का ऐलान, लॉन्च हुआ मोशन पोस्टर


Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN
अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की रिलीज का ऐलान, लॉन्च हुआ मोशन पोस्टर

Highlights

  • फिल्म में अभिषेक बच्चन को कॉन्ट्रैक्ट किलर और बॉब बिस्वास वाले दोहरे किरदार को दिखाया गया है।
  • दीया अन्नपूर्णा घोष इस फिल्म से निर्देसन की दुनिया में कदम रख रही हैं।

अभिनेता अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रीमियर 3 दिसंबर को होगा। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट की तरफ से बनाई गई ‘बॉब बिस्वास’ का प्रीमियर जी5 पर होगा। दीया अन्नपूर्णा घोष की तरफ से निर्देशित फिल्म को गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। गुरुवार को अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह चश्मा पहने हुए नजर आ रहे हैं।

डेब्यू डायरेक्टर दीया अन्नपूर्णा घोष ने कहा, “मुझे ‘बॉब बिस्वास’ को डिजाइन करने का सबसे शानदार अनुभव रहा है, एक क्राइम-ड्राम जिसमें एक प्रेम-कहानी है। यह फिल्म मेरे पास 2020 में आई थी, जब दुनिया सबसे कठिन समय से गुजर रही थी। मुझे अभिषेक और चित्रांगदा जैसे कलाकारों का एक शानदार सेट मिला, जिन्होंने इसे अपना सब कुछ दिया है।” 

क्राइम-ड्रामा में एक प्रेम कहानी भी है। साथ ही इस फिल्म में कॉन्ट्रैक्ट किलर और बॉब बिस्वास के वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी हैं।

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा करते हुए कहा, “हमें यकीन है कि अभिषेक का ऐसा चरित्र लोगों की कल्पना को आकर्षित करेगा।”।

बाउंडस्क्रिप्ट से फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने कहा, “यह एक नया ‘बॉब बिस्वास’ है, वह हम में से किसी की तरह है। जीवन में हम सभी को विभिन्न भूमिकाएं निभानी हैं, चाहे माता-पिता, जीवनसाथी या दोस्त के रूप में और प्रत्येक भूमिका में हम समान रूप से जिम्मेदार और जवाबदेह होते हैं। यह बॉब की दुनिया है, जहां वह हर भूमिका का सामना करने की कोशिश कर रहा है।”

उन्होंने कहा कि इस दुनिया और बॉब को बनाना बेहद रोमांचक था और अभिषेक के ऑनबोर्ड होने से “फिल्म और भी ठंडी मिल गई है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शक जो देखेंगे उसका आनंद लेंगे”।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के निर्माता और सीओओ गौरव वर्मा ने, “यह एक अनूठी फिल्म है, एक चरित्र स्पिन-ऑफ, कुछ ऐसा जो हमने पहले कभी नहीं किया है। दीया के साथ काम करना रोमांचक था, यह उनकी पहली फिल्म है।”



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *