झाड़-फूंक करने वाले दो भाइयों की हत्या, एक के सीने में तो दूसरे की पीठ में मारी गई गोली


नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थाना गंगोह दिन निकलते ही दो सगे भाइयों लीलू भगत और किन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों भाई रोजाना की तरह अपने खेतों में देवस्थान पर देवताओं की पूजा करने जा रहे थे. उनकी हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. सूचना पर SSP आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा और संबंधित थाना पुलिस के साथ फॉरेंसिक की टीम भी पहुंच गई. घटना सुबह 5.00 बजे की बताई जा रही है. 

हरीश रावत का मौन व्रत राजनीतिक गलियारों में हो गया फेमस, बाकी दल खूब ले रहे चुटकी

झाड़-फूंक का काम करते थे दोनों भाई
पुलिस के अनुसार, दोनों भाई झाड़फूंक का काम करते थे. रोज की तरह ही गुरुवार सुबह भी वह अपने गांव मैनपुरा से गांव भोगीमाजरा में स्थित अपने खेत पर बने देवताओं की पूजा करने गए थे. जब सुबह 9 बजे तक भी दोनों भाई घर नहीं लौटे तो परिजन उन्हें खेत में ढूंढने गए. जैसे वह देवस्थान के पास पहुंचे तो लीलू भगत का शव वहां पड़ा मिला, जबकि छोटे भाई किन्नू का शव कुछ दूरी पर खेत में मिला. दोनों शवों को देखकर परिवार में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर थाना गंगोह पुलिस पहुंची और जांच में लग गई.

राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में चूक! बैरिकेड्स तोड़कर अंदर जा घुसी हाई स्पीड कार, उत्तराखंड की लड़की गिरफ्तार

एक के सीने में तो दूसरे की पीठ में लगी गोली
एसएसपी के अनुसार, प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या झाड़-फूंक के कारण ही मानी जा रही है. मृतक भाइयों को गोली मारी गई है. एक भाई के सीने पर गन शॉट का निशान है तो दूसरे की पीठ पर. पुलिस का मानना है कि एक भाई ने भागने का प्रयास किया होगा, जिस वजह से उसकी पीठ पर गोली लगी है. पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर महत्वपूर्ण तथ्य मिले हैं, जिसपर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. उनका यह भी कहना है कि दोनों भाइयों की हत्या किसी रंजिश के तहत की गई है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *