मैरिज एनिवर्सरी पर आयुष शर्मा ने अर्पिता को दी बधाई, ‘अंतिम’ की एक्ट्रेस ने किया ऐसा कमेंट


Image Source : INSTAGRAM/AAYUSH SHARMA
 मैरिज एनिवर्सरी पर आयुष शर्मा ने अर्पिता को दी बधाई

Highlights

  • आयुष शर्मा ने शादी की 7वीं सालगिरह पर अर्पिता के संग प्यारी तस्वीर फैंस के बीच साझा की।
  • अर्पिता और आयुष बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं। उन्होंने साल 2016 में आहिल और 2019 में आयत का वेलकम किया।
  • आयुष शर्मा सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आने वाले हैं।

आयुष शर्मा और अर्पिता खान आज 18 नवंबर को अपनी शादी की 7वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस अवसर पर, ‘अंतिम’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अर्पिता के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आयुष ने लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी लव अर्पिता। विश्वास नहीं कर सकता कि 7 साल हो गए हैं जब भगवान ने मुझे आप जैसे साथी का आशीर्वाद दिया। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे बुरे चुटकुलों और बेवकूफी भरी बातचीत से खुद को बचाने में कामयाब रही हैं। आप पर बहुत गर्व है। हर गुजरते साल के साथ।”

यहां देखें तस्वीर

आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए तस्वीर साझा कि फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया। अंतिम की को स्टार महिमा मकवाना ने लिखा, “आप दोनों का शादी की सालगिरह की बधाइयां”

अर्पिता खान ने 18 नवंबर, 2014 को आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के दो साल बाद, जोड़े ने 2016 में अपने पहले बच्चे आहिल का वेलकम किया। वहीं आहिल की बहन आयत अपने मामा सलमान खान के संग अपना बर्थडे साझा करती हैं। आहिल का जन्म 27 दिसंबर 2019 को हुआ था।

सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ मराठी क्राइम ड्रामा, मुल्शी पैटर्न का हिंदी रूपांतरण है। अंतिम में आयुष शर्मा एक गैग्सटर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सलमान खान एक पुलिस ऑफिरस का किरदार निभाने हुए नजर आने वाले हैं।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *