Road Rage: अचानक कार के सामने आया युवक, टोका तो बच्चे के सामने पिता की कर दी हत्या


लंदन: रोड रेज (Road Rage) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ब्रिटेन (Britain) में एक शख्स की उसके बेटे के सामने बेरहमी से केवल इसलिए हत्या (Murder) कर दी गई, क्योंकि उसने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टोक दिया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल अदालत में मामले की सुनवाई चल रही है.

आरोपी ने एक के बाद एक कई वार किए

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, 40 वर्षीय जेम्स स्टोको (James Stokoe) अपने चार साल के बेटे को उसके दादा के यहां छोड़ने जा रहे थे. तभी उनका सड़क पार कर रहे 34 वर्षीय एलेक्जेंडर लेटन (Alexander Layton) से विवाद हो गया. मामूली कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्से में बौखलाए एलेक्जेंडर ने BMW में सवार जेम्स पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर डाले.

ये भी पढ़ें -कार में नाबालिग लड़की से संबंध बना रही थी महिला, तभी पहुंचा पति; जानें फिर क्या हुआ?

अचानक बस से उतरकर आ गया था सामने

जेम्स स्टोको की कार जब थॉर्नबी, टेसाइड की बिजी सड़क पर पहुंची तो एलेक्जेंडर लेटन अचानक बस से उतरकर उनके सामने आ गया, जिसकी वजह से उन्हें जोर से ब्रेक लगाने पड़े. इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई. कुछ देर की बहस के बाद एलेक्जेंडर बौखला उठा और अपने बैग से लंबा चाकू निकालकर जेम्स पर हमला बोल दिया.

वारदात को अंजाम देकर भाग निकला

आरोपी ने जेम्स की कार का दरवाजा खोला और ताबड़तोड़ वार करता गया. मृतक पैर और हाथ पर कई वार करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. इस पूरी वारदात के दौरान जेम्स का मासूम बेटा कार में ही मौजूद रहा. वो रो-रोकर अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन एलेक्जेंडर पर उसका कोई असर नहीं हुआ. ज्यादा खून बहने की वजह से जेम्स की मौत हो गई.

CCTV फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी

यह पूरी वारदात सड़क किनारे लगे CCTV में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला और गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है. आरोपी एलेक्जेंडर लेटन का कहना है कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि यदि जेम्स ने समय पर ब्रेक नहीं लगाए होते तो एक्सीडेंट हो जाता. इसी को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई थी, जो बाद में हत्या में बदल गई.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *