दो बड़ी फिल्में आज आमने-सामने: ‘बंटी और बबली’ थियेटर में तो ‘धमाका’ ओटीटी पर हुई रिलीज


Image Source : INSTAGRAM
 ‘बंटी और बबली’,  ‘धमाका’

मुंबई: बॉलीवुड प्रेमियों के लिए आज बड़ा दिन है। आज दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्व’बंटी और बबली 2′ जहां बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का अगला भाग है। इस फिल्म में अभिषेक की जगह सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। यह कॉमेडी अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी। फिल्म में रानी मुखर्जी-सैफ अली खान, शरवरी वाघ-सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी यह साबित करने की कोशिश करेगी कि दोनों में से बेहतर और असली बंटी और बबली कौन है। 

गुदगुदाने वाली कॉमेडी के सीक्वल में पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। यदि आप ‘बंटी और बबली 2’ देखने के लिए उत्साहित हैं।

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका एक न्यूज़ रूम की रोलर-कोस्टर दुनिया की झलक पेश करती है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर के रोल में हैं। इस फिल्म को राम माधवानी ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले सोनम कपूर के साथ फिल्म नीरजा और सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज आर्या बना चुके हैं। 

फिल्म निर्माता राम माधवनी द्वारा निर्देशित, धमाका में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका में हैं। फिल्म में कार्तिक के अलावा मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

जहां ये दो  बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं वहीं अमोल पाराशर की फिल्म ‘कैश’ भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई हैै। यह नोटबंदी पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है।

इसके अलावा सीमा पाहवा, मनुकृति पाहवा, बृजेंद्र काला और अतुल श्रीवास्तव जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ भी आज रिलीज हो गई है।

Related Video



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *