Antim: The Final Truth Exclusive | जब सलमान खान ने पकड़ा कॉलर तो कैसा था आयुष शर्मा का रिएक्शन?


Image Source : INDIA TV
Antim: The Final Truth Exclusive | जब सलमान खान ने पकड़ा कॉलर तो कैसा था आयुष शर्मा का रिएक्शन? 

Highlights

  • फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में कैसा है आयुष शर्मा का किरदार?
  • ग्रे शेड वाले अपने किरदार से रियल लाइफ में कैसे बाहर निकले आयुष शर्मा?

सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में आमने सामने होने वाले हैं। इस फिल्म में एक तरफ जहां सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं वहीं आयुष शर्मा गैंग्स्टर के किरदार में दिखाई देंगे। 

अपनी फिल्म के एक सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा बताते हैं कि कैसे सलमान खान ने एक सीन के दौरान जब उनका कॉलर पकड़ा तो उनका रिएक्शन क्या था? इंडिया टीवी के संग खास बातचीत के दौरान आयुष शर्मा ने कहा, “सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हमें (आयुष शर्मा और सलमान खान) एक दूसरे के सामने खड़ा किया गया। हम नॉर्मल थे एक दूसरे बाते कर रहे थे। हमें बताया नहीं गया कि हमें क्या करना है। मुझे ये नहीं पता था सलमान सर क्या करने वाले हैं? जब उन्होंने मेरा कॉलर पकड़ा तो मुझे हंसी आ गई। उनके ऐसा करने से मुझे हंसी इस बात के लिए आई कि मेरे कैरेक्टर ‘राहुलिया’ को पता था कि पुलिसवाले को कॉलर पकड़ने के अलावा और कोई ऑप्शन ही नहीं है।”

यहां देखें वीडियो

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि जब उन्हें ‘राहुलिया’ के किरदार के बारे में पता चला तो उन्होंने इस बारे में कभी नहीं सोचा कि उनके किरदार में इतने सारे ग्रे शेड्स होंगे। उन्होंने कहा, “मेरा कैरेक्टर एक पावर हंग्री इंसान है और उसे इस बात में कोई शर्म नहीं है। उसे पैसा, पावर पसंद है और वह महत्वाकांक्षी है। इसके लिए उसे जो रास्ता मिलता है वह उसे पकड़ लेता है। इस किरदार के लिए दिमागी स्तर पर तैयार होना बहुत जरूरी था।”

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ‘राहुलिया’ के ग्रे शेड वाले किरदार से बाहर निकले के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने बताया, “जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तो फिल्म के डायरेक्टर महेश सर (महेश मांजरेकर) ने मुझे बताया कि कल से मुझे अपने लुक को चेंज करना है। नॉर्मल कपड़े पहनने हैं बालों को कलर कराना है ब्लैक कपड़ों से दूर रहना है क्योंकि ‘राहुलिया’ का किरदार हमेशा ब्लैक कपड़े पहनता था। मैंने महेश सर से कहा कि मैं तो नॉर्मल हूं तो उन्होंने बताया इस किरदार से निकलने में कुछ वक्त लगता है।”

फिल्म 26 नवंबर थियेटर में रिलीज होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *